फैन ने की केएल राहुल के साथ Unseen तस्वीर की डिमांड, सुनील शेट्टी की बेटी ने दिया ऐसा जवाब!

केएल राहुल और आथिया शेट्टी दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

New Delhi, Jan 18 : टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर तथा आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान को अकसर बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते देखा जाता है, काफी लंबे समय से दोनों के अफेयर की चर्चा है, सोशल मीडिया पर दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, दोनों अकसर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं।

Advertisement

रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं
हालांकि राहुल और आथिया शेट्टी दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन हाल ही में जब एक फैन ने सुनील शेट्टी की बेटी से केएल राहुल के साथ अनसीन तस्वीर की डिमांड की, तो एक्ट्रेस ने इसे पूरा भी किया।

Advertisement

सवाल-जवाब सेशन
आथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम में फैंस के लिये एक सवाल-जवाब सेशन रखा था, ऐसे में जब एक फैन ने आथिया के साथ केएल राहुल की अनसीन तस्वीर की मांग की, तो एक्ट्रेस ने इसे खुशी-खुशी पूरा कर दिया। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी ने हीरो फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Advertisement

कलाई में चोट
वहीं दूसरी ओर केएल राहुल कलाई की चोट की वजह से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गये हैं, बीसीसीआई ने बताया कि प्रैक्टिस के दौरान राहुल को कलाई में चोट लगी थी, KL Rahul 6 जिसकी वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होना पड़ा, स्टार बल्लेबाज फिलहाल एनसीए में रिहैब कर रहे हैं।