वीडियो- नेहा कक्कड़ ने खुलेआम दी पति के एक्स को धमकी, कॉल किया तो…

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति रोहनप्रीत से प्यार के बजाय उन्हें धमकाती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jan 18 : स्टार प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, वो आये दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने शानदार वीडियो भी नेहा शेयर करने से नहीं कतराती हैं, सोशल मीडिया के जरिये नेहा अपने फैंस से सब शेयर करती रहती हैं, नेहा सोशल मीडिया पर अकसर पति के साथ अपने प्यार का इजहार करती दिख जाती हैं, लेकिन इस बार मामला जरा अलग है।

Advertisement

वीडियो शेयर
नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति रोहनप्रीत से प्यार के बजाय उन्हें धमकाती नजर आ रही हैं, नेहा और रोहन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में नेहा रोहन को उनकी एक्स को कॉल ना करने की हिदायत देती नजर आ रही हैं, साथ ही उनकी एक्स भी बरस रही हैं, वीडियो में रोहन और नेहा एक्स कॉलिंग पर लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं, वीडियो के साथ कैप्शन में नेहा ने लिखा है, मैं उसकी एक्स से … इसके साथ ही एंग्री इमोजी भी पोस्ट किये हैं।

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन
वीडियो पोस्ट करते हुए नेहा कक्क़ड़ ने लिखा है, एक्स कॉलिंग… अच्छा कर तू कॉल फिर बताती हूं, हाहाहा… रोहनप्रीत सिंह मुझे इस गाने से प्यार है, नेहा और रोहन के फैंस के बीच दोनों का ये क्य़ूट वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस पर प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

जमकर तारीफ
आपको बता दें कि बीते साल यानी 2020 में ही ये कपल शादी के बंधन में बंधा है, दोनों की शादी को लेकर हनीमून तक की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी, अभी भी दोनों अपने प्यारे और क्यूट तस्वीरों तथा वीडियोज की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।