‘तांडव’ मेकर्स पर जमकर बरसीं कंगना रनौत, पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

माफ़ी मांगने के लिये बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है …

New Delhi, Jan 19: अमेजन प्राइम पर खूब देखी जा रही वेब सीरीज तांडव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हंगामा जारी है । देश के कई हिस्‍सों में इस सीरीज को लेकर खूब हो हल्‍ला हो रहा है । सीरीज में हिंदू भगवानों का मजाक उड़ाए जाने से लेकर जातिवादी डायलॉग और राजनीति का एक निचला स्‍तर दिखाए जाने से जमकर नाराजगी है । सोमवार को देश में कुछ जगहों पर ना सिर्फ प्रदर्शन हुए बल्कि सरकार भी इसे लेकर एक्‍शन में दिखी । मामले में सूचना व प्रसारण मंत्रालय की ओर से तांडव के मेकर्स को निर्देश दिए गए हैं । जिसके बाद सोमवार शाम वेब के कास्ट एंड क्रू की ओर से माफी मांगते हुए बयान जारी किया गया । लेकिन अब भी बवाल थमा नहीं है, कंगना रनौत ने शो के मेकर्स को निशाने पर लिया है ।

Advertisement

माफी के बाद ट्वीट
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर तांडव को हटाने पर जोर दिया, उन्होंने लिखा- ‘अली अब्बास जफर जी- कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी मांगिए. सारी अभिव्यक्ति की आज़ादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ाकर भी शर्मिंदा होइए. आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा. जहरीला कंटेट वापस लीजिए, तांडव को हटाना ही पड़ेगा.’

Advertisement

कंगना रनौत ने पूछे सवाल
इसके बाद कंगना ने कपिल मिश्रा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सीरीज के मेकर अली अब्बास जफर से सवाल किए । कंगना ने लिखा- ”माफ़ी मांगने के लिए बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की?” इससे पहले भी कंगना ने एक ट्वीट कर सनसनी मचाई थी ।

Advertisement

खून में वफादारी …
कंगना ने एक ट्वीट में लिखा था- ग़द्दारी और वफ़ादारी ख़ून में भी होती है, मुझे खुशी है कि मैं अंदर उन योद्धाओं का खून है जो अखंड भारत की अखंडता के लिए लड़े थे. अगर मैं हिंदू न होती तो भी मैं राष्ट्रवादी होना ही चुनती.  हम वो नहीं जो अपनी ही थाली में छेद करें, जय हिंद.