पहली बार इतनी बोल्ड नजर आई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा, तस्वीरें

इन तस्वीरों में मीरा राजपूत वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं, एक तस्वीर में वो आइने के सामने दिख रही हैं, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है।

New Delhi, Jan 19 : बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, इस बीच मीरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल गोवा से मीरा ने पहली बार अपवे इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।

Advertisement

वेस्टर्न ड्रेस
इन तस्वीरों में मीरा राजपूत वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं, एक तस्वीर में वो आइने के सामने दिख रही हैं, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है, क्योंकि पहली बार मीरा इतनी बोल्ड नजर आ रही हैं, मीरा की तस्वीरों पर अब तक इंस्टाग्राम पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, साथ ही लोग लगातार तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं।

Advertisement

तस्वीर वायरल
मीरा राजपूत की गोवा वाली तस्वीरों के साथ-साथ उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जो मीरा ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की थी। आपको बता दें कि मीरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सक्रिय
शाहिद कपूर की पत्नी को इंस्टाग्राम पर 24 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इस वजह से जैसे ही वो कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं, वो सोशल मीडिया पर छा जाती हैं, वैसे भी मीरा इंटरनेट पर अपने तस्वीरों तथा वीडियोज की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं।