केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर टीम इंडिया को दी चेतावनी, ज्‍यादा जश्‍न ना मनाएं, सतर्क रहें

मंगलवार को टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया, टीम ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में मात देने का जश्‍न मना रही है । लेकिन दिग्‍गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने टीम को सतर्क रहने की सलाह दी है ।

New Delhi, Jan 20: ऑस्‍ट्रेलिया को उसी के घर में हराकर टीम इंडिया ने मंगलवार को इतिहास रच दिया । भारतीय खिलाडि़यों ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर इतिहास रच दिया । इस टीम की हर तरफ तारीफ हो रही है । ब्रिस्बन में हुई भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद सभी इसका जश्न मना रहे हैं, टीम भी खुद पर गर्व महसूस कर रही है । लेकिन टीम के इस जश्‍न को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारत को सावधान किया है ।

Advertisement

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया
केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर लिखा है –  ‘भारत- ये ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएं, क्योंकि यह सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है. लेकिन असली टीम (इंग्लैंड) तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है, जिसे आपको हराना होगा अपने घर में.’ आपको बता दें अगले महीने से इंग्लैंड का भारत दौरा शुरू होने वाला है । इंग्लिश टीम यहां चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने आ रही है । इस दौरे का आगाज 5 फरवरी से होना है ।

Advertisement

टीम इंडिया को सतर्क रहने को कहा
इस बीच पीटरसन ने इंग्लैंड को टेस्ट क्रिकेट की असली टीम बताया और टीम इंडिया को सावधान किया । पीटरसन ने ट्वीट के अंत में लिखा है- ‘सतर्क रहें, 2 सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें।’ आपको बता दें, मंगलवार को ही इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया है ।

Advertisement

ये होगी भारत की टीम
दो टेस्‍ट मैचों के लिए भारत की ये टीम खेलेगी- विराट team1कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर. अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज, शार्दुल ठाकुर ।