सारा अली खान ने मालदीव्स से पोस्ट की जबरदस्त तस्वीरें, फैंस फिदा!

सारा अली खान ने तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है, एक्ट्रेस ने लिखा है, धूल मेरे पैर की उंगलियों को और सूरज की धूप नेकी नाक को किस कर रही है।

New Delhi, Jan 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, इन दिनों वो मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं, एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिय़ा पर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। कुली नंबर वन फिल्म की रिलीज होने तथा अतरंगी रे की शूटिंग के बाद सारा अली खान मालदीव्स वेकेशन एंजॉय कर रही है, तस्वीरों में सारा समुद्र किनारे खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
सारा अली खान ने तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है, एक्ट्रेस ने लिखा है, धूल मेरे पैर की उंगलियों को और सूरज की धूप नेकी नाक को किस कर रही है। तस्वीरों में सैफ की बेटी प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, सारा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

बीच पर बैठी है एक्ट्रेस
अपनी एक तस्वीर में एक्ट्रेस जहां बीच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं, सारा अली खान ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे, इसके बाद उन्होने लव आजकल, सिंबा जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया।

Advertisement

भीड़ ने घेर लिया
सारा अली खान हाल ही में अपने भाई इब्राहिम के साथ मुंबई में डिनर से लौटती दिखाई दी थी, उन्हें देखते ही भीड़ ने घेर लिया था, सारा प्रोटेक्टिव बड़ी बहन की तरह अपने भाई को बचाती दिखाई दी थी। सारा हाल ही में अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग की है, इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है।