अंकिता लोखंडे ने सुशांत के बर्थडे पर शेयर किए Unseen Video, बोलीं- तुम जहां भी हो, बहुत खुश हो

अंकिता और सुशांत एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करते रहे, लेकिन फिर वो एक दूसरे से दूर हो गए । सुशांत के जाने के बाद अंकिता सोशल मीडिया पर उनके लिए इंसाफ मांगती नजर आईं थीं ।

New Delhi, Jan 21: अंकिता लोखंडे ने अपने सबसे प्‍यारे दोस्‍त और एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रहे सुशांत सिंह राजपूत को उनके पहले जन्‍मदिन पर याद किया है । अंकिता ने सुशांत को याद करते हुए उनके वीडियो शेयर किए हैं । सुशांत का जन्‍मदिन आज पूरी दुनिया में मौजूद उनके फैंस सेलिब्रेट कर रहे हैं, एक्‍टर ने पिछले साल जून के महीने में खुदकुशी कर ली थी, हालांकि उनकी मौत्‍ को लेकर सस्‍पेंस अब भी बरकरार है । उनके फैंस आज का दिन सुशांत की यादों में बिता रहे हैं, कुछ ऐसा ही अंकिता भी कर रही हैं  ।

Advertisement

शेयर किए अनसीन वीडियो
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत टीवी सीरियल में साथ ankita sushant काम करते थे, यहीं से उनकी देासती हुई और यहीं से रिश्‍ता प्‍यार में बदल गया । दोनेां करीब 6 साल तक लिव इन में भी रहे । अंकिता के पास सुशांत से जुड़े कई ऐसे वीडियो हैं जो शायद कभी किसी ने नहीं देखें । अंकिता ने सुशांत की याद में इनमें से कुछ वीडियोज को शेयर किया है, फैंस के साथ वो अपनी और सुशांत की बची हुई यादों को शेयर कर रही हैं ।

Advertisement

पेट डॉग के साथ वीडियो वायरल
अंकिता लोखंडे ने सुशांत का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पेट डॉग के साथ खेलते नजर आ रहे हैं । अंकिता ने सुशांत का एक और वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो शाहुरख खान के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं । अंकिता के ये वीडियो बहुत पसंद किए जा रहे हैं, फैंस इन्‍हें देखकर सुशांत की याद में भावुक हो रहे हैं ।

Advertisement

अंकिता ने लिखा कैप्‍शन
अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्‍शन भी दिया है, लिखा- ‘मुझे नहीं पता कि मैं कैसे शुरू करूं और क्या कहूं लेकिन हां आज मैं sushant ankitaसुशांत के कुछ पुराने वीडियोज शेयर करने वाली हूं। तुम्हारे साथ मेरी ये कुछ यादें ही हैं और मैं हमेशा तुम्हें ऐसे ही याद करुंगी। खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और शानदार… #HappyBirthdaySSR’ उन्होंने आगे लिखा कि #scotch हमेशा मिस किया और अब मुझे लगता है कि वो तुम्हें ज्यादा मिस करता है । मेरी प्रार्थना करती हूं और जानती हूं तुम जहां हो वहां बहुत खुश हो । हैप्पी बर्थडे टू यू। तुम हमेशा याद आओगे ।