मां बनने के बाद पहली बार दिखीं अनुष्‍का शर्मा, बेटी के चेकअप के लिए विराट संग पहुंची थीं अस्‍पताल

विराट-अनुष्‍का शर्मा हाल ही में पैरेंट्स बने हैं, फैंस तब से उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रहे थे । दोनों को एक अस्‍पताल के बाहर स्‍पॉट किया गया है ।

New Delhi, Jan : मां बनने के बाद पहली बार अनुष्‍का शर्मा कैमरे के सामने नजर आईं, अनुष्‍का बांद्रा पहुंची थीं । उनके साथ उनके पति विराट कोहली भी मौजूद थे । दोनों सितारे गुरुवार को अपनी बेटी को लेकर बांद्रा में चेकअप के लिए पहुंचे थे, यहां इन्होंने मीडिया को पोज भी दिए । हालांकि विरुष्‍का के बेबी की झलक पाने के लिए अभी फैंस को इंतजार करना पड़ेगा ।

Advertisement

पहले की तरह फिट दिखीं अनुष्‍का शर्मा
अनुष्‍का ने 10 जनवरी को ही एक बेटी को जन्म दिया है, ऐसे में महज 11 दिन बाद अनुष्‍का जिस लुक में दिखी हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि वो बिलकुल भी नहीं बदली हैं । वो पहले की तरह ही फिट दिखाई दे रही हैं, दरअसल प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस का वजन नहीं बढ़ा था, बेबी बंप के अलावा उनकी बॉडी पर फेस पर कहीं भी एक्‍स्‍ट्रा फैट नजर नहीं आया था ।

Advertisement

कैजुअल लुक में दिखे न्‍यूबी पैरेंट्स
अनुष्‍का शर्मा ने जहां ब्‍लू डेनिम वेयर किया हुआ था तो वहीं विराट कोहली ब्लैक ड्रेस में थे । पैपराजी के रिक्वेस्ट के बाद दोनों सितारों ने साथ में पोज दिया । अनुष्‍का एकदम कंफर्टेबल लग रहीं थीं । हालांकि दोनों की बेटी की झलक लेने में पैपराजी सफल नहीं हो सके । उम्‍मीद है कि कपल जल्‍द ही अपनी नन्‍ही परी की तस्‍वीर भी फैंस के साथ शेयर करेगा ।

Advertisement

विराट ने दी थी खुशखबरी
11 जनवरी को पापा बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा था- ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं । अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं।” विराट ने उनकी प्रिविसी के लेकर फैंस से रिक्‍वेस्‍ट की थी ।