बिग बॉस 14: एजाज खान संग लव स्टोरी पर बोलीं पवित्रा पुनिया- जो हमारे बीच बहुत खूबसूरत है

बिग बॉस 14 में इस बार जितनी भी लड़ाईयां हुई हों, लेकिन एक कपल चर्चा बटोरने में सफल रहा है । पवित्रा पुनिया और एजाज खान एक ऐसे ही कपल हैं ।

New Delhi, Jan 23: जब कोई सेलिब्रिटी बिग बॉस के घर में या नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार करता है तो उस पर यकीन करना बड़ा मुश्किल सा लगता है । एक तो इसलिए कि शो में जीतने के लिए कंटेस्‍टेंट क्‍या-क्‍या नहीं करते हैं, दूसरा शो को टीआरपी में लाने के लिए कई बार चैनल की ओर से भी ये सब प्‍लान करने का दावा किया जाता है । ऐसे में इस सीजन में पनपे एजाज खान और पवित्रा पुनिया के प्‍यार भरे रिश्‍ते पर शक होना भी लाजमी है । क्‍या कहना है पवित्रा का इस पर, आगे पढ़ें ।

Advertisement

पवित्रा ने कहा, मेरा प्‍यार …
एक ओर जहां एजाज खान, बिग बॉस के घर में पवित्रा के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं तो वहीं पवित्रा ने घर के फैमिली वीक में आकर उन्हें अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया था । एक लेटेस्ट इंटरव्यू में पवित्रा ने अपने और एजाज के प्यार के बारे में बात की, उन्होंने कहा कि हो सकता है लोगों को उनके प्यार पर इसलिए शक है क्योंकि टीवी पर पवित्रा और एजाज के बीच लव-हेट का रिश्ता देखने को मिला है ।

Advertisement

हमारी फीलिंग्‍स सच्‍ची हैं
पवित्रा ने कहा – ”हमारी फीलिंग्स असली हैं । हमारे बीच जो भी है वो असली है । ऐसा कुछ नेशनल टीवी पर कहने के लिए हिम्मत चाहिए होती है । हम जब रियलिटी शो में थे ये तब भी नकली नहीं था । मेरे दोस्तों ने भी मुझे पूछा है कि क्या ये सच है । मैं बता दूं कि कोई भी ऐसा कुछ फुटेज के लिए नहीं करता है।’

Advertisement

शादी की दे सकते हैं खुशखबरी
पवित्रा ने आगे कहा कि- ”कोई भी पब्लिसिटी के लिए अपनी पर्सनल इमेज को खराब नहीं करेगा । हम इस समय एक दूसरे के बारे में पक्का इरादा रखते हैं. हम इस रिश्ते को धीरे-धीरे आगे लेकर जाएंगे । जब हम एक महीने के लिए एक दूसरे से दूर थे तब हमें समझ आया कि हमारे बीच क्या है । हमारी फीलिंग्स नहीं बदलीं । हम एक दूसरे की केयर करते थे लेकिन अलग होने के बाद समझ आया कि यह प्यार है।” पवित्रा ने आगे कहा-  ”फ्यूचर तो अनप्रेडिक्टिबल है । हम सिर्फ निर्णय लेकर आज में जी सकते हैं । पहले हमारे नजदीकियां महसूस हुईं और अब हम प्यार में हैं । प्यार तब होता है जब कोई आपके साथ रहे और आपका साथ दे । उम्मीद है कि हम जल्द अच्छी खबर देंगे । प्यार बहुत खूबसूरत फीलिंग है । मुझे उनका औरा, उनकी पर्सनालिटी और उनके जिद्दीपन से प्यार है।”

एजाज के साथ समय बिता रही हैं पवित्रा पुनिया
आपको बता दें एजाज के घर से बाहर होने के बाद पवित्रा उनके साथ समय बिताना चाहती हैं, वो आज एजाज खान के भाई से मिल चुकी हैं, एजाज भी उनके भाई से मिल चुके हैं । दोनों अभी अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं । खबर है कि पवित्रा जल्द ही एजाज के पिता से मुलाकात कर सकती हैं, हालांकि उन्‍हें लगता है कि ये थोड़ा जल्‍दी होगा । उनके मुताबिक-  ”बहन-भाई और कजिन से मिलना ठीक है क्योंकि वह दोस्तों जैसे होते हैं । मैं काफी शर्मीली हूं । मैं उनके पिता से मिलना चाहती हूं लेकिन अभी जो हमारे बीच है वो बहुत नया है।”