पेशे से डॉक्टर है लालू की दूसरी बेटी रोहिणी, विदेश में परिवार के साथ जी रही खुशहाल जिंदगी!

लालू की दूसरी सबसे बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य ने एमबीबीएस की पढाई की है, डॉक्टरी की पढाई के दौरान ही साल 2002 में उनकी शादी हो गई थी।

New Delhi, Jan 24 : बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की 9 संतानें हैं, लालू की दूसरी सबसे बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य हैं, रोहिणी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, वो आये दिन अपने और परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, आइये आज हम आपको बताते हैं कि रोहिणी कैसी लाइफस्टाइल जीती हैं। वो क्या करती हैं।

Advertisement

डॉक्टर है रोहिणी
लालू की दूसरी सबसे बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य ने एमबीबीएस की पढाई की है, डॉक्टरी की पढाई के दौरान ही साल 2002 में उनकी शादी हो गई थी, रोहिणी की शादी समरेश सिंह से हुई है, जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। और फिलहाल परिवार के साथ सिंगापुर में रहते हैं, समरेश सिंगापुर की एक कंपनी में बड़े पद पर तैनात हैं।

Advertisement

लालू के दोस्त के बेटे
रोहिणी के ससुर राय रणविजय सिंह रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी थे, वो लालू के कॉलेज के दिनों के दोस्त भी थे, रोहिणी की शादी के समय़ काफी विवाद हुआ था, दरअसल उस समय लालू के सालों पर आरोप लगा था कि उन्होने बारातियों के लिये शोरुम से जबरन गाड़ियां और सोफे उठवा लिये थे।

Advertisement

राजनीति में आने की चर्चा
साल 2017 में रोहिणी आचार्य का नाम जबरदस्त सुर्खियों में आया था, कहा गया था कि उन्हें डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है, फिर उनके राज्यसभा जाने की भी चर्चा थी, हालांकि ऐसा हुआ नहीं, रोहिणी शादी के काफी दिनों बाद तक अमेरिका में भी रही हैं, दरअसल पहले उनके पति अमेरिका में ही नौकरी करते थे, अमेरिका में रहने के कारण लालू की बेटी की अंग्रेजी भी काफी अच्छी है, वो दो बेटों की मां है, वो अकसर अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।