लालू के स्वास्थ्य पर बोलते हुए नीतीश ने बताई अंदर की बात, तेजस्वी पर निशाना!

नीतीश कुमार ने लगे हाथों तेजस्वी यादव पर भी इशारों में ही निशाना साधा, उन्होने कहा कि पहले तो हम फोन करके भी उनका हालचाल लेते थे, लेकिन उनका जो ख्याल रखता था, वो क्या-क्या बोलने लगा था।

New Delhi, Jan 24 : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है, रविवार को पटना में कर्पूरी ठाकुर की जयंत समारोह में भाग लेने के बाद जब मीडियाकर्मियों ने सुशासन बाबू से लालू की बिगड़ी तबीयत को लेकर सवाल पूछा तो उन्होने कहा कि मेरी शुभकामनाएं हैं, कि लालू जी जल्द स्वस्थ्य हो जाएं।

Advertisement

तेजस्वी पर निशाना
नीतीश कुमार ने लगे हाथों तेजस्वी यादव पर भी इशारों में ही निशाना साधा, उन्होने कहा कि पहले तो हम फोन करके भी उनका हालचाल लेते थे, लेकिन उनका जो ख्याल रखता था, वो क्या-क्या बोलने लगा था, नीतीश कुमार का इशारा तेजस्वी यादव की ओर था, नीतीश ने कहा कि इसके बाद से हम समाचार के माध्यम से ही लालू जी की जानकारी लेते रहते हैं।

Advertisement

विरोधियों पर निशाना
इससे पहले नीतीश कुमार ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा था कि बहुत लोगों की आदत है बिना मतलब के बोलने का, खासकर के मेरे खिलाफ, लेकिन मुझे इस विषय में कुछ नहीं कहना है, शायद मुझ पर बोलने से भी उनकी पब्लिसिटी हो जाए, यही सोचकर कुछ लोग बोलते हैं कि नीतीश ने कहा कि जब तक हम हैं, लोगों की सेवा करते रहेंगे।

Advertisement

लोगों की सेवा करेंगे
नीतीश कुमार ने कहा कि हमारा धर्म लोगों की सेवा करना है, विकास करना है, बाकी लोग क्या बोल रहे हैं, उससे हमें कोई मतलब नहीं हैं, लेकिन लोगों को वस्तुस्थिति बताना चाहिये, पहले क्या था आज कैसा हाल है, ये किसी से छुपा हुआ है, जब काम होगा, तो लोगों को रोजगार भी मिलेगा, इसका इंतजार कीजिए।