सारा अली खान ने ब्लू स्विमसूट में पोस्ट की तस्वीरें, जबरदस्त वायरल

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद बोल्ड बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में ब्लू बिकिनी में सारा अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

New Delhi, Jan 24 : बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिये आये दिन दिलचस्प पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में सारा ने कुछ ऐसी ही तस्वीरें पोस्ट की है, जिसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है, दरअसल इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

Advertisement

बिकिनी तस्वीरें
सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद बोल्ड बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में ब्लू बिकिनी में सारा अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं, इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि सारा की ये तस्वीरें किसी वैकेशन के दौरान ली गई है, उनकी तस्वीरों में ढेर सारी ग्रीनरी और सैंड नजर आ रही है।

Advertisement

वेकेशन तस्वीर
आपको बता दें कि ये कोई बीच लोकेशन लग रहा है, वहीं ब्लू बिकिनी के साथ सारा ने ब्लैक शेड्स से अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना दिया है। सारा ने इन तस्वीरों में कैप्शन भी बेहद दिलचस्प दिया है, उन्होने लिखा है, ऊपर आकाश, नीचे रेत… उसी पल में जियो-प्रवाह के साथ बहो।

Advertisement

तस्वीर वायरल
सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस के फैंस की प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही है, इसके साथ ही कई सेलेब्स ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते एक्ट्रेस की तारीफ की है। लोग एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।