ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद वॉशिंगटन सुंदर ने पोस्ट की अपनी दो सबसे अनमोल संपत्ति की तस्वीर!

वॉशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में खेले गये चौथे टेस्ट मैच में अपना डेब्यू किया, वो क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारुप में खेलने वाले भारत के 301वें क्रिकेटर बने।

New Delhi, Jan 24 : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी अनमोल संपत्ति का खुलासा किया है, उन्होने पिता और टेस्ट डेब्यू कैप की तस्वीर को एक साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

टेस्ट डेब्यू
वॉशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में खेले गये चौथे टेस्ट मैच में अपना डेब्यू किया, वो क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारुप में खेलने वाले भारत के 301वें क्रिकेटर बने, टीम इंडिया के उभरते हुए ऑलराउंडर ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपने पिता के साथ खड़े हैं, उनके पिता 301 नंबर की टेस्ट कैप दिखाते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

अनमोल संपत्ति
सुंदर ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, अनमोल संपत्ति, आपको बता दें कि इस टेस्ट मैच में सुंदर ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया था, डेब्यू टेस्ट मैच में सुंदर ने 62 और 22 रन की पारी खेली, उन्होने मैच में 4 विकेट भी लिये, पहली पारी में वो 3 विकेट क्लब में शामिल हुए थे।

Advertisement

इतिहास रचा
टीम इंडिया ने गाबा में इतिहास रचा था, करीब 32 साल बाद किसी टीम ने ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराया था, पिछली बार विवियन रिचर्ड्स की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज टीम ने एलेन बॉर्डर की ऑस्ट्रेलिया को इस मैदान पर 9 विकेट से हराया था, रहाणे की अगुवाई में टीम इंडिया ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया।