वरुण धवन-नताशा दलाल हुए एक, शादी की पहली तस्‍वीर आई सामने, बहुत खूबसूरत जोड़ी

वरुण धवन ने इन तस्‍वीरों को शेयर कर एक रोमांटिक कैप्‍शन भी दिया है । वरुण और नताशा की इस तस्‍वीर में उनके पिता डेविड धवन और मां भ्‍ज्ञी नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Jan 25: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली हैं, उनकी शादी की पहली तस्‍वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं । वरुण और नताशा एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, दोनों के परिवार भी उनके इस रिश्‍ते से बेहद खुश थे । बॉलीवुड की ये एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग रही, जिसमें धवन परिवार और करीबियों की खूब चहल – पहल देखने को मिली ।

Advertisement

वरुण ने शेयर की तस्‍वीर
वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की दो तस्‍वीरें शेयर की हैं, वरुण और नताशा शादी के जोड़े में खूब जंच रहे हैं । दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है । वरुण ने इन तस्‍वीरों को शेयर कर एक रोमांटिक कैप्‍शन भी दिया है । वरुण और नताशा की इस तस्‍वीर में उनके पिता डेविड धवन और मां भ्‍ज्ञी नजर आ रही हैं । वहीं दूसरी तस्‍वीर फेरों की है, जहां वरुण ने नताशा का हाथ थामा हुआ है और वो उनसे आगे चल रहे हैं । वरुण की ये दोनों ही तस्‍वीरें बेहद खूबसूत लग रही हैं ।

Advertisement

करण जौहर भी हुए शरीक
वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सेलेब पहुंचे थे, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और जोआ मोरानी इस ग्रेंड वेडिंग का हिस्सा बने । शादी के दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वरुण अपनी वाइफ नताशा का खयाल रखते नजर आ रहे हैं । दोनों ने मीडिया को भी ढेर सारे पोज दिए ।

Advertisement

धवन परिवार में जश्‍न का माहौल
वरुध धवन, परिवार में अपनी जेनेरेशन के आखिरी बच्‍चे थे जो अभी तक अविवाहित थे । इसी पजह से उनकी शादी में परिवार की ओर से खूब धूम धड़ाका हुआ । हालांकि इस ग्रेट वेडिंग में कोरोना के कारण बहुत लोग नहीं बुलाए गए, अब कपल का ग्रैंड रिसेप्‍शन होगा, जिसमें बॉलीवुड के सभी सेलेब्‍स शिरकत कर सकते हैं ।