वरुण-नताशा का हनीमून होगा बेहद रॉयल, सामने आई पूरी डिटेल!

शादी के बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन किया जाएगा, इसके बाद हर कोई ये जानने को बेताब है कि वरुण-नताशा हनीमून पर कहां जा रहे हैं।

New Delhi, Jan 25 : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी लांगटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जिस खास दिन का इंतजार था, वो खास दिन 24 जनवरी को आया, परिवार तथा कुछ खास दोस्तों के सामने अली बाग स्थित द मेंशन हाउस में दोनों ने सात फेरे लिये, शादी के बाद दोनों काफी खुश दिखे, इस बीच दोनों के हनीमून को लेकर भी खबर आ रही है।

Advertisement

मुंबई में भव्य रिसेप्शन
शादी के बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन किया जाएगा, इसके बाद हर कोई ये जानने को बेताब है कि वरुण-नताशा हनीमून पर कहां जा रहे हैं, पहले कहा जा रहा था कि दोनों हनीमून पर नहीं जाएंगे, क्योंकि बॉलीवुड एक्टर को अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में जुटना है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों तुर्की अपना हनीमून मनाने जाएंगे।

Advertisement

क्वालिटी टाइम
वेडिंगसुत्रा की रिपोर्ट के अनुसार हनीमून मनाने के लिये वरुण-नताशा तुर्की जाएंगे, जहां हनीमून के लिये उस खूबसूरत जगह पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार वहां एक सिरागन पैलेस पांच सितारा होटल है, जो दुनिया के सबसे खूबसूरत और महंगे होटलों में से एक है। समुद्र किनारे स्थित इस आलीशान होटल में हर वो सुविधा है, जो आपके वेकेशन को यादगार बना देगा।

Advertisement

लग्जरी होटल
बताया जा रहा है कि इस्तांबुल में स्थित ये होटल अपनी सुविधाओं के साथ-साथ महंगे रेट की वजहों से भी खबरों में रहता है, 21 हजार से शुरु होते हुए एक रुम की कीमत 80 हजार रुपये से भी ज्यादा की है, ये दुनिया के सबसे खूबसूरत और लग्जीरियस रिसोर्ट में से एक है, यहां पहले भी कई सितारे रह चुके हैं। अगर वरुण और नताशा की लव स्टोरी की बात करें, तो ये काफी दिलचस्प है, दोनों 6ठीं क्लास से एक-दूसरे को जानते हैं, नताशा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।