भावुक चिराग पासवान ने पीएम मोदी की तारीफ में कही बड़ी बात, ट्वीट तेजी से वायरल!

चिराग पासवान ने ट्विटर पर लिखा है, पापा ने पूरा जीवन सामाजिक न्याय, वंचित, दलित पिछड़ों की लड़ाई लड़ने के लिये समर्पित कर दिया।

New Delhi, Jan 26 : लोजपा संस्थापक तथा पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान को मरणोपरांत पद्मभूषण से सम्मानित किया गया है, इसे लेकर रामविलास के बेटे तथा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भावुक हैं, उन्होने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए अपनी भावना का इजहार ट्विटर पर किया है, उन्होने कहा कि ये पार्टी के हर सदस्य के लिये अत्यंत गर्व की बात है, तथा परिवार के लिये एक भावुक लम्हा है।

Advertisement

चिराग ने क्या लिखा
चिराग पासवान ने ट्विटर पर लिखा है, पापा ने पूरा जीवन सामाजिक न्याय, वंचित, दलित पिछड़ों की लड़ाई लड़ने के लिये समर्पित कर दिया, भारत सरकार द्वारा पापा को 51 साल के बेदाग राजनैतिक जीवन के लिये पद्मभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पापा की अंतिम सांस तक उनके साथ खड़े थे, पापा के जाने के बाद भी प्रधानमंत्री जी ने पापा को हमेशा सम्मान दिया, पद्मभूषण पुरस्कार के लिये मेरे परिवार तथा लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री जी का ह्दय से आभार।

Advertisement

सबका आभार
इससे पहले चिराग पासवान ने एक और ट्वीट में लिखा, पापा के नहीं रहने पर इस सम्मान के लिये पूरे देश का तथा पापा के उन सभी साथियों का आभार व्यक्त करता हूं, chirag paswan2 जिन्होने उनके जीवन पर असर डाला, पद्मभूषण अवार्ड के लिये महामहिम राष्ट्रपति, आदरणीय प्रधानमंत्री जी, तथा आदरणीय गृह मंत्री अमित शाह जी का ह्दय से आभार व्यक्त करता हूं।

Advertisement

पद्मभूषण सम्मान
आपको बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के साथ-साथ असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को भी मरणोपरांत पद्मभूषण अलंकरण से सम्मानित किया गया है। reena paswan जिसके लिये चिराग ने सरकार का आभार जताया है।