54 साल की उम्र में सलमा हायेक की तस्‍वीरें इंटरनेट पर मचा रहीं हंगामा, ताबड़तोड़ हो रहीं शेयर

एक्ट्रेस सलमा हायेक ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, फैंस के बीच इसकी जमकर चर्चा हो रही है ।

New Delhi, Jan 26: हॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सलमा हायेक सोशल मीडिया पर बेहद चर्चित सेलिब्रिटी हैं । सलमा ने एक ऐसे प्रोफेशन में हैं जहां खूबसूरती ही सब कुछ मानी जाती है, लेकिन खुद को बदसूरत समझने वालीं सलमा ने इस इंडस्‍ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है । सलमा हायेक मैक्सिको के एक संभ्रांत परिवार से हैं । सलमा आज एक अमेरिकन-मैक्सिन एक्‍ट्रेस के रूप में काम कर रही हैं, उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है । लेकिन सबसे खास बात ये कि इस उम्र में जब वो 50 बसंत पूरे कर चुकी हैं, उन पर जैसे उम्र का असर हुआ ही नहीं है । सलमा की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें आपको हैरान कर देंगी ।

Advertisement

बिकिनी में तस्‍वीरें हो रहीं वायरल
54 साल की उम्र में एक्‍ट्रेस सलमा हायेक की बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं । उन्‍हें देखकर कह सकते हैं कि 54 साल की उम्र उनके लिए महज सिर्फ एक संख्या है । हॉलीवुड स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्‍ट शेयर की है जिसमें वो रेड मोनोकनी में नजर आई हैं ।

Advertisement

बिकिनी बॉडी कर रहीं फ्लॉन्‍ट
तस्वीर में सलमा एक ओवर-वाटर झूले में आराम कर रही हैं, और रेड मोनोकनी में अपने कर्व्‍स को फ्लॉन्ट कर रही हैं । तस्वीर के कैप्शन में सलमा ने ‘संडे वाइब्स.’लिखा है । उनकी इस तस्‍वीर को लाखों लोग देख चुके हैं और कई ने इस पर रिएक्‍ट भी किया है । सलमा हायेक की ये तस्‍वीर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी लाइक की है ।

Advertisement

आने वाले प्रोजेक्‍ट
सलमा हायेक आने वाले समय में कुछ और इंग्लिश प्रोजेक्‍ट में नजर आएंगी । वो अब ‘द एटरनल्स’ में दिखाई देंगी, जिसमें एंजेलिना जोली, मैडेन, किट हैरिंगटन, कुमैल ननजियानी, लॉरेन रिडालॉफ, ब्रायन टायर हेनरी, बैरी केओघन और डॉन ली भी हैं । फिलहाल सलमा की इन तस्‍वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया हुआ है  ।