सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत, फिर अस्पताल में भर्ती!

इस साल के शुरुआत में ही सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा था, अस्पताल में 48 वर्षीय पूर्व कप्तान की एंजियोप्लास्टी की गई थी।

New Delhi, Jan 27 : बीसीसीआई के अध्यक्ष तथा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है, उन्हें कोलकाता को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दादा ने सुबह ही सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

Advertisement

दिल का दौरा पड़ा था
आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा था, अस्पताल में 48 वर्षीय पूर्व कप्तान की एंजियोप्लास्टी की गई थी, sourav ganguly उनकी ह्दय तक जाने वाली उनकी तीन प्रमुख धमनियों में रुकावट पाई गई थी, उन्हें एक स्टेंट डाला गया था। 6 दिन बाद 7 जनवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

Advertisement

पूरी तरह ठीक हूं
इसके बाद घर लौटने के लिये निजी वाहन में बैठने से पहले सौरव गांगुली ने मीडिया सेकहा था कि वो पूरी तरह से ठीक हैं, sourav ganguly इसके बाद वो अपने काम पर भी धीरे-धीरे लौटने की कोशिश कर रहे थे, हालांकि अभी भी वो पूरी तरह से सामान्य नहीं हुए थे।

Advertisement

राजनीति में आने की चर्चा
सौरव गांगुली ऐसे समय में बीमार पड़े हैं, जब उनके राजनीति में उतरने को लेकर चर्चाएं खूब हो रही है, sourav ganguly2 आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले तीन-चार महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं, सूबे के राजनीतिक जगत से जुड़े लोगों के मुताबिक दादा बीजेपी का दामन थाम सकते हैं, हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष ने इस संबंध में अब तक अपने इरादे जाहिर नहीं किये हैं।