दीप सिद्धू की किसान नेताओं को खुली धमकी- तुम्हारी पोल खोली तो दिल्ली से भागने का रास्ता नहीं मिलेगा

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्‍ली में किसान आंदोलन की आड़ में जो कुछ हुआ वो शर्मनाक है, मामले में पंजाबी एक्‍टर दीप सिद्धू पर आरोप लग रहे हैं । क्‍या है एक्‍टर का कहना, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 28: दिल्‍ली के राजपथ पर जब देश अपने गणतंत्र का जश्‍न मना रहा था तो वहीं दूसरी ओर महीनों से आंदोलन कर रहे किसान ट्रैक्‍टर परेड कर सरकार का विरोध जता रहे थे । लेकिन कब और कैसे ये ट्रैक्‍टर रैली आक्रामकता में बदल गई, कब हिंसा और उपद्रव शुरू हो गया शायद पुलिस को भी पता नहीं चला । हद तब हो गई जब एक युवक ने लाल किले पर तिरंगे के सामने खालसा पंथ का ध्वज फहरा दिया । मामले में पंजाबी एक्‍टर और किसान आंदोलन में कुछ महीने से सक्रिय भूमिका रहे दीप सिद्धू का नाम तेजी से सामने आ रहा है ।

Advertisement

दीप सिद्धू के खिलाफ एफआईआर दर्ज
पंजाबी एक्‍टर और पिछले कुछ दिनों से किसानों के साथ खड़े दीप सिद्धू पर कई किसान नेताओं ने भड़काने के आरोप लगा ए हैं, जिसके चलते उन पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। सिद्धू पर पर लोगों को भड़काकर किसानों की रैली को भ्रमित कर लाल किले तक ले जाने का आरोप है। दीप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, खुद पर केस दर्ज होने के बाद देर रात दीप ने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी बात कही ।

Advertisement

किसान नेताओं को धमकी
एक्‍टर दीप सिद्धु ने बीती रात फेसबुक पेज पर लाइव जाकर खुद को बेगुनाह बताया । सिर्फ इतना ही नहीं सिद्धु ने किसान नेताओं को भी धमकी देते हुए कहा कि, तुमने मुझे गद्दार का सर्टिफिकेट दिया है लेकिन अगर मैंने तुम्हारी पोल खोलनी शुरू कर दी तो तुम लोगों को दिल्ली से भागने का भी रास्ता नहीं मिलेगा। दीप सिद्धू की इस पोस्‍ट पर तेजी से लोगों की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं ।

Advertisement

कौन है दीप सिद्धू?
दीप सिद्धू की उम्र 36 साल है, वो पंजाबी फिल्‍मों में बतौर एक्‍टर काम करता है । मुक्‍तसर जिले के रहने वाले दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की है । इसके बाद किंगफिशर मॉडल हंट अवार्ड जीता । साल 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई थी । हालांकि वो मशहूर हुआ 2018 में आई फिल्म जोरा दास नुम्बरिया ।हालांकि किसानों ने दीप सिद्धू की भागीदारी का तब विरोध भी किया । दीप की नरेंद्र मोदी और सनी देओल के साथ एक तस्वीर के आधार पर उन्हें आरएसएस और भाजपा का एजेंट भी कहा । खास बात ये कि साल 2019 में जब एक्टर सनी देओल को गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका मिला था, तो उनके चुनाव कैंपेन की टीम में दीप सिद्धू को भी रखा गया था । हालांकि लाल किले पर हुई हिंसक घटना के बाद सनी देओल ने एक ट्वीट करते हुए कहा है ‘मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।’

ਸੱਚੋ ਸੱਚ

Posted by Deep Sidhu on Wednesday, January 27, 2021