कपिल शर्मा शो बंद होने की क्या है वजह? कॉमेडी किंग ने खुद किया खुलासा, मिल रही बधाईयां

कपिल शर्मा शो बंद होने की अब असल वजह सामने आ रही है, खुद कपिल ने वजह बताई है जिसके बाद लोगों के सावाल बधाईयों में बदल गए हैं ।

New Delhi, Jan 29: कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद होने जा रहा है । हालांकि शो बंद होने की असल वजह सामने नहीं आई है ना ही चैनल की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि की गई है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा का शो जल्द ही बंद होगा और कुछ समय बाद अपने नए सीजन के साथ लौटेगा । मामले में जब सोशल मीडिया पर कपिल से सवाल हुए तो उन्‍होंने हैरान करने वाला जवाब दिया ।

Advertisement

कपिल ने दी खुशखबरी
दरअसल कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्‍नी गिन्नी चतरथ जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं । इस खुशखबरी का खुलासा कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर पर किया । कपिल की टाइमलाइन पर क्वेश्चन-आंसर सेशन चल रहा था, उन्‍होंने ही इस बात की पुष्टि भी की है कि उनका कॉमेडी शो जल्द ही बंद होने जा रहा है ।

Advertisement

दूसरे बच्‍चे का करने वाले हैं वेलकम
ट्विटर पर कई फैंस ने #AskKapil के दौरान कॉमेडियन से कई सवाल किए, जिनके जवाब में कपिल ने बताया कि वो दूसरे बच्‍चे के स्‍वागत को बेकरार हैं । उनसे एक फैन ने पूछा- कपिल शर्मा सर, शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा, ”क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी के साथ रहना है.” इसके बाद एक और फैन ने कपिल शर्मा से पूछा कि वह अब बेटी चाहते हैं या बेटा. फैन ने लिखा, ”आप अनायरा के लिए क्या चाहते हैं, छोटा भाई या छोटी बहन?” इसपर कपिल ने कहा, ”लड़का हो या लड़की, तंदुरुस्त हो बस.”

Advertisement

नेटफ्लिक्‍स पर दिखेंगे कपिल
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कपिल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनाउंस किया था कि वो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाले हैं । कपिल ने एक फनी वीडियो के जरिये इस बात का ऐलान किया था । उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  ”यह बहुत शुभ खबर है. अफवाहों का भरोसा ना करें दोस्तों, सिर्फ मेरा भरोसा करें. मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं.” फैंस को एंटरटेन करने के लिए कपिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर Behind The Jokes With Kapil नाम की सीरीज की भी शुरुआत की है ।