निया शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्‍लैक साड़ी में लेटेस्‍ट फोटोशूट, फैंस लट्टू

टीवी की हसीना निया शर्मा के लेटेस्‍ट फोटोशूट ने एक बार फिर सुर्खियों में जगह बनाई है, निया के हॉट लुक को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे ।

New Delhi, Jan 29: टीवी की नागिन निया शर्मा अपनी हॉट एंड बोल्‍ड तस्‍वीरों से फैंस को अकसर ही क्‍लीन बोल्‍ड कर देती हैं, उनके इंस्‍टाग्राम पर फैंस उनके लिए क्रेजी हैं । निया भी हर दिन ही नई तस्‍वीरों और वीडियो से उन्‍हें सरप्राइज करती रहती हैं । निया अकसर ही वेस्‍टर्न आउटफिट में दिखती हैं, लेकिन इस बार वो साड़ी और लहंगे में पोज देती दिखी हैं, वो अलग बात है कि इनका अंदाज भी निया जैसा ही बोल्‍ड है ।

Advertisement

बोल्‍ड लुक और साड़ी में निया शर्मा
एक्‍ट्रेस निया शर्मा अपने नए फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं । ज्‍यादातर बिकिनी फोटोशूट के कारण सुर्खियों में रहने वालीं निया इन दिनों इंडियन अवतार में तहलका मचा रखा है । निया की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी अदाएं वाकई देखने लायक है । निया ने ब्‍लैक साड़ी के साथ नूडल स्‍ट्राइप ब्‍लाउज पहना हुआ है । डीप नेक वाले इस ब्‍लाउज में वो हॉट पोज दे रही हैं  ।

Advertisement

लहंगे में भी लग रहीं कहर
निया ने साड़ी के साथ ही लहंगे में भी पोज किया है । निया शर्मा की इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर कह रहे हैं, कोई फायर ब्रिगेड को बुलाओ । निया ने लहंगे के साथ हैवी नेकलेस से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है, ओपन हेयर में एक्‍ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं । डेफिनेटली निया ने अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया के तापमान को बढ़ा दिया है ।

Advertisement

टीवी की सबसे ग्‍लैमरस एक्ट्रेस
निया शर्मा टीवी इंडस्‍ट्री की सबसे बोल्ड और स्टाइलिश एक्‍ट्रेसेस में गिनी जाती हैं । एक्ट्रेस की पॉपुलेरिटी डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर आने के बाद बहुत ज्‍यादा बढ़ गई है, ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर निया बोल्‍डनेस की हदें तोड़ते हुए वो सब कर रही हैं जो टीवी में पॉसिबल नहीं था । आज निया को एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में गिना जाता है । क्‍या आप जानते हैं निया एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में 2016 में तीसरे और 2017 में दूसरे स्थान पर रह चुकी हैं । एक्ट्रेस के लिए साल 2021 की शुरुआत भी काफी अच्छी रही है, पिछले दिनों ही उन्‍होंने अपने लिए लग्‍जरी कार खरीदी है, इससे पहले उन्‍होंने अपने लिए एक घर भी लिया था । निया का ये वीडियो भी वायरल हो रहा है ।