ये था कन्हैया कुमार का आखिरी ट्वीट, इसके बाद नजर नहीं आ रहा अकाउंट!

महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि पर पीएम मोदी ने राजघाट पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी, मोदी पर कन्हैया के तंजपूर्ण ट्वीट के बाद बहुत से लोगों ने उन्हें आड़े हाथ भी लिया।

New Delhi, Jan 31 : जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष तथा सीपीआई नेता कन्हैया कुमार का ट्विटर हैंडल शनिवार 30 जनवरी को हैक हो गया, ट्विटर पर अब सर्च करने पर उनका हैंडल नहीं दिख रहा है, कॉमेडियन कुणाल कामरा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कन्हैया कुमार का अकाउंट हैक हो गया है, कामरा ने सीपीआई नेता के आखिरी ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है, जिसमें कन्हैया ने गोडसे के समर्थकों पर तंज कसा था।

Advertisement

क्या था आखिरी ट्वीट
अपने ट्वीट में कुणाल कामरा ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें कन्हैया ने लिखा है, सुनो गोडसेवादियों, बंद कमरे में उस आतंकी को जितना पूजना है, पूज लो, पब्लिक में तुम्हारे प्रधान को भी गांधी जी के सामने ही झुकना पड़ता है, इस ट्वीट के बाद महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के दिन ही कन्हैया कुमार का ट्विटर हैंडल दिखना बंद हो गया।

Advertisement

राजघाट पर श्रद्धांजलि
आपको बता दें कि महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि पर पीएम मोदी ने राजघाट पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी, मोदी पर कन्हैया के तंजपूर्ण ट्वीट के बाद बहुत से लोगों ने उन्हें आड़े हाथ भी लिया, कई लोगों ने अभद्र टिप्पणी भी की, इसके साथ ही उनका हैंडल पर हैक कर लिया, कन्हैया शुरु से ही बीजेपी के विरोध में झंडा बुलंद करते रहे हैं।

Advertisement

नया ट्विटर हैंडल
इस घटना के बाद ट्विटर पर कन्हैया कुमार का एक नया अकाउंट सामने आया है, हालांकि अभी ये पुष्टि नहीं हो पाई है, कि इसे खुद कन्हैया चला रहे हैं या कोई और, हालांकि पिछले कुछ ट्वीट्स इस अकाउंट से भी जुड़े हैं, एक ट्वीट में कहा गया है कि हमारा अकाउंट हैक करवा के किसानों को रोक लोगे क्या मोदी चाचा। एक अन्य ट्वीट में इस अकाउंट से बीजेपी आईटी सेल को निशाना बनाते हुए लिखा, ये आईटी सेल वालों जैसा भक्त और अंधे भक्त लोग मैंने आज तक नहीं देखे, इनके भगवान के खिलाफ जाओ, तो ये किसी को नुकसान पहुंचाने की हद भी पार कर सकते हैं।

Advertisement