टिकटॉक स्टार फैजू की हीरोइन रूही की तस्‍वीरें हो रहीं वायरल, स्टाइलिश लुक देख आप भी होश खो देंगे

रूही सिंह की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, एक्‍ट्रेस ने टिकटॉक स्‍टार फैजल सिंह के साथ फिल्‍मों में डेब्‍यू किया है ।

Mew Delhi, Feb 01: एक्‍ट्रेस रूही सिंह की तस्‍वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, रूही सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टिकटॉक स्टार फैजल शेख उर्फ फैजू के साथ की है । दोनों की फिल्‍म बैंग बैंग दर्शकों के लिए 25 जनवरी से ऑल्ट बालाजी पर स्‍ट्रीम हो रही है । फिल्‍म में रूही सिंह का अंदाज देख फैन्‍स उन्‍हें उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर सर्च कर रहे हैं, उनकी तस्‍वीरें किसी को भी उनका फैन बनाने के लिए काफी है ।

Advertisement

बिकिनी तस्‍वीरें मचा रही बवाल
रूही सिंह के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बेहद  ग्‍लैमरस तस्‍वीरें हैं । खास तौर पर ब्‍लू बिकिनी में उनकी ये तस्‍वीर किसी को भी अपना दीवाना बना दे । रूही मिस यूनिवर्स पीस का खिताब भी जीत चुकी हैं, उनकी फोटो पर जमकर लाइक्स और कमेंट भी कर रहे हैं ।

Advertisement

रूही को बनना था सिंगर
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रूही सिंह एक्टर नहीं सिंगर बनना चाहती थीं, लेकिन उनकी किस्मत उन्‍हें ग्‍लैमर इंडसट्री में ले आई । अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें देखकर कोई भी कह सकता है कि वो इस फील्‍ड में क्‍यों हैं । रूही फैंस के साथ एक्टिव रहती है, और कई बार अपने फैन्स के सवालों के जवाब भी देती हैं ।

Advertisement

फैजल शेख के साथ की पहली फिल्‍म
रूही सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टिकटॉक स्टार फैजल शेख उर्फ फैजू के साथ की, दोनों की ये फिल्म दर्शकों को खासी पसंद आई है । फिलहाल वो अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं । रूही की फिटनेस देखने लायक है, उनकी परफेक्‍ट बॉडी पर वेस्‍टर्न लुक गजब लगता है ।