सुब्रमण्यम स्वामी को हीरो बता उमा भारती ने लिखा, कलयुग की त्रासदी, कौए खीर खा रहे, हंस दाना चुग रहा!

उमा भारती ने लिखा डॉ. स्वामी भारत की राजनीति के सर्वाधिक बुद्धिमान, भारतीय अर्थनीति की गहरी समझ तथा एक बहुत ही भव्य एलिगेंट हिंदू हैं।

New Delhi, Feb 01 : बीजेपी की वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने ट्विटर पर बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफों के पुल बांध दिये हैं, उन्होने कहा कि कलयुग की त्रासदी है कि कौए खीर खा रहे हैं और हंस मोती की जगह दाना चुग रहा है, उमा भारती ने ट्वीट किया है, मैंने हमेशा डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी को अपना हीरो और आदर्श माना, स्वामी के जीवन के सहस्त्र चंद्र दर्शन (1000 पूर्णिमा) पूरे हुए, जिसकी खुशी में मेरे गुरु जी के स्थान पर वसंत कुंज दिल्ली में उत्सव मनाया गया।

Advertisement

क्या लिखा
उमा भारती ने लिखा डॉ. स्वामी भारत की राजनीति के सर्वाधिक बुद्धिमान, भारतीय अर्थनीति की गहरी समझ तथा एक बहुत ही भव्य एलिगेंट हिंदू हैं, उनकी जीवन संगिनी पारसी हैं, पारसी सूर्य के उपासक होते हैं, स्वामी सूर्य की तरह चमकदार और आभा से युक्त हैं, इसलिये रुखसाना जी ने सूर्य से विवाह किया, दोनों पति-पत्नी का ये देवीय जोड़ा है, वो दोनों एक-दूसरे से अभिन्न हैं, मैं दोनों से बहुत प्यार करती हूं, मैं भगवान से प्रार्थना करती हैं कि ये दोनों अनादि काल से अनंत काल तक साथ बने रहे, स्वामी प्रसन्न, स्वस्थ्य, यशस्वी और दीर्घायु रहें।

Advertisement

एक और ट्वीट
एक और ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, ये तो कलयुग की त्रासदी है, कि हंस मोती की जगह दाना चुगते हैं तथा कौए खीर खाते हैं, लेकिन मैंने डॉ. स्वामी को हमेशा प्रसन्न तथा गौरवान्वित पाया, ये शायद इसलिये है कि उन्होने कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया, मैं भी उनके जैसे बनने की कोशिश करती हूं, डॉ. स्वामी को ढेरों शुभकामनाएं।

Advertisement

स्वामी का जवाब
उमा भारती के ट्वीट के जवाब में डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि उमा जी बीजेपी की एक बहादुर नेता हैं, उनकी द्वारा की गई तारीफ सोने के बराबर है, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उनका योगदान बहुत बड़ा है, आपको बता दें कि स्वामी और उमा भारती इन दिनों मोदी सरकार से साइडलाइन हैं।

Advertisement