रिहाना के ट्वीट के बाद सरकार के पक्ष में बॉलीवुड एकजुट, अक्षय का करारा जवाब, तो सिंघम भी नहीं रहे पीछे!

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है।

New Delhi, Feb 03 : किसान आंदोलन को लेकर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद अब बॉलीवुड भी एकजुट होता दिख रहा है, सरकार के पक्ष में एक के बाद एक ट्वीट आ रहे हैं, तथा अब तक चुप्पी साधे रखने वाले फिल्मी सितारे अब खुलकर बोल रहे हैं, अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक ने लोगों से प्रोपेगेंडा से बचने की अपील की है, सोशल मीडिया पर इसकी तपिश महसूस की जा रही है।

Advertisement

अक्षय कुमार
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है, उन्होने लिखा है, किसान हमारे देश का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, उनकी समस्याओं के समाधान के लिये सभी प्रयास किये जा रहे हैं, इसलिये सभी मिलकर एक समाधान के लिये समर्थन करें, किसी भी तरह का विभाजन पैदा करने वालों पर ध्यान देने के बजाय समाधान पर फोकस करें।

Advertisement

अजय देवगन और एकता कपूर
फिल्म स्टार अजय देवगन ने भी सरकार का समर्थन करते हुए किसानों तथा दूसरे लोगों से अपील की है, कि वो किसी के प्रोपेगेंडा का साथ ना दें, और उनका साथ लेने से बचे, अजय देवगन के बाद टीवी क्वीन और चर्चित फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी इस पर ट्वीट किया है, एक तरह से एक के बाद एक ट्वीट सरकार के समर्थन में आ रहे हैं।

Advertisement

अंतरराष्ट्रीय सितारों का ट्वीट
दरअसल अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना, पर्यावरणविद ग्रेटा थनबर्ग और मियां खलीफा जैसी हस्तियों ने किसान आंदोलन के समर्थन में सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी थी, rihana इन टिप्पणियों को ध्यान में रखते हुए विदेश मंत्रालय की ओर से जवाब दिया गया था कि प्रोपेगेंडा से बचे, विदेश मंत्रालय ने कहा कि सनसनीखेज सोशल मीडिया हैशटैग और कमेंट्स से लुभाने का तरीका ना तो सही है और ना ये जिम्मेदाराना है।

Advertisement