निया शर्मा को लहंगे में देखकर फैन्स हुए घायल, मदहोश कर रही हैं तस्‍वीरें

टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर फैंस को सोशल मीडिया पर घायल कर दिया है, इंडियन ट्रेडीशनल लुक में वो कहर लग रही हैं ।

New Delhi, Feb 03: जमाई राजा 2.0 की मेन लीड निया शर्मा ने पिछले कुछ सालों में खुद में ऐसे जबरदस्‍त बदलाव किए हैं कि उन्‍हें देखकर अब हर कोई हैरान हो रहा है । निया सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अकसर ही अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । रीसेन्‍टली उन्‍होंने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उन्‍हें देखकर एक बार फिर फैंस का दिल मचल गया है ।

Advertisement

ट्रेडीशनल लहंगे में लग रहीं गजब
निया शर्मा ने खूबसूरत लहंगे में तस्‍वीरें शेयर की हैं । लेकिन जब हॉट एक्‍ट्रेस ने लहंगा पहना है तो वो कुछ तो खास होगा ही । निया ने ओपन शोल्‍डर ब्‍लाउज कैरी किया है, जो कि बेहद मोहक लग रहा है । उस पर निया की अदाए, इन तस्‍वीरों को सिजलिंग हॉट बना रही हैं ।

Advertisement

हैवी ज्‍यूलरी भी की है कैरी
निया शर्मा ने इस बार एकदम हटके ग्‍लैमरस लुक में फोटोशूट कराया है । लहंगे के साथ हैवी ज्‍यूलरी भी कैरी की है । इस खूबसूरत अउटफिट में वो स्‍टनिंग लग रही हैं । उनके खुले हुए बालों को कर्ली लुक दिया हुआ है, जिसमें वो और भी ज्‍यादा बोल्‍ड लग रही हैं । क्‍या आप जानते हैं निया शर्मा को एशिया की सेक्सिएस्‍ट वुमेन का अवॉर्ड दो बार लगातार मिला है ।

Advertisement

स्‍टाइल के दीवाने हैं फैंस
निया अकसर ही अपने ग्‍लैमरस लुक शेयर करती रहती हैं, उनकी बिकिनी तस्‍वीरें भी फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं । लहंगे वाली तस्‍वीरों पर तो उनके लाखों फैंस का दिल ही आ गया है, शायद ही कोई ऐसा हो जो उन्‍हें कमेंट में लाइक ना कर रहा हो । निया के ये बोल्‍ड एंड ब्‍यूटीफुल लुक सोशल मीडिया पर अकसर ही देखने को मिलते रहते हैं । निया सोशल मीडिया पर एक पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं ।