बजट के विरोध में सपा ने निकाली रिक्शा रैली, फिर पैसा देने के बजाय चालकों को भगाया!

सपा की रैली में शामिल होने वाले रिक्शा चालकों ने बताया कि घंटों इंतजार के बाद रैली निकली, लेकिन उन्हें पैसे नहीं दिये गये, उल्टा सपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें भगा दिया।

New Delhi, Feb 03 : 2021-22 का केन्द्रीय बजट आने के बाद से लगातार विपक्षी दल केन्द्र सरकार को घेरने का काम कर रही है, इसी क्रम में यूपी के कानपुर में भी समाजवादी पार्टी ने बजट के खिलाफ विरोध किया, लेकिन इसका खामियाजा गरीब रिक्शेवाले को भुगतना पड़ा, पार्टी कार्यकर्ताओं ने हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए रिक्शा चालकों का जमकर उत्पीड़न किया।

Advertisement

क्या है मामला
सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी की अगुवाई में सपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय बजट के खिलाफ शिक्षक पार्क से रिक्शा रैली निकाली, रैली से पहले सपाइयों ने रिक्शा वालों को पैसे का लालच देकर बुलवाया, लेकिन रैली हो जाने के बाद उन्हें बिना पैसे दिये भगा दिया।

Advertisement

पैसे नहीं दिये
सपा की रैली में शामिल होने वाले रिक्शा चालकों ने बताया कि घंटों इंतजार के बाद रैली निकली, लेकिन उन्हें पैसे नहीं दिये गये, उल्टा सपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें भगा दिया, rupees रिक्शा चालक जय किशोर व निब्बर ने बताया कि इस पूरी घटना में करीब आधा दर्जन से ज्यादा रिक्शा चालकों का नुकसान हुआ, रैली में जाने की वजह से उनकी दिनभर की कमाई भी चली गई और कुछ मिला भी नहीं।

Advertisement

लगातार कर रहे विरोध
मोदी सरकार द्वारा पेश किये गये बजट का विपक्षी दल प्रदेश भर में विरोध कर रहे हैं, खासकर किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी नेता केन्द्र सरकार पर लगातार हमले बोल रहे हैं, इसी के तहत कानपुर में सपा नेता और कार्यकर्ताओं ने रिक्शा रैली निकाली थी, लेकिन रिक्शेवालों को पैसा दिये बिना भगाने का मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है, पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है।