IPL 2020 में एक ही ओवर में 5 छक्के लगाने वाले राहुल तेवतिया ने की सगाई, तस्वीरें

घरेलू क्रिकेट में हरियाणा के लिये खेलने वाले राहुल तेवतिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तीन तस्वीर पोस्ट की है।

New Delhi, Feb 05 : राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने बुधवार को रिद्धि पन्नू से सगाई कर ली है, राहुल ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इस समारोह में कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार बल्लेबाज नीतीश राणा और जयंत यादव भी मौजूद रहे, उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
घरेलू क्रिकेट में हरियाणा के लिये खेलने वाले राहुल तेवतिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तीन तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी मंगेतर के साथ नजर आ रहे हैं, 27 वर्षीय तेवतिया पिछले साल यूएई में खेले गये आईपीएल के 13वें सीजन में खूब चर्चा में रहे थे।

Advertisement

शानदार खेल
राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 में बल्ले और गेंद से जबरदस्त कमाल किया था, उन्होने 42.50 के औसत तथा 139.94 की स्ट्राइक रेट से 255 रन बनाये थे, Rahul Tewatia इसके साथ ही 7.09 के औसत से 10 विकेट भी हासिल किये, एक मुकाबले में तो एक ओवर में 5 छक्के लगाकर मैच ही पलट दिया था।

Advertisement

जयदेव उनादकट की शादी
राजस्थान रॉयल्स में राहुल तेवतिया के साथी तथा तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट भी शादी के बंधन में बंध गये हैं, उनादकट ने अपनी मंगेतर रिनी से शादी की है, शादी समारोह मंगलवार रात गुजरात के आणंद शहर में हुआ है, उनादकट आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक हैं।