किसान आंदोलन पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया ने पूछा सवाल तो दिया ये जवाब

किसान आंदोलन पर अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर कुछ और एक्‍टर्स ने भी बयान दिए हैं लेकिन तीनों खान अभिनेताओं में से सिर्फ सलमान खान ने किसान आंदोलन पर चुप्पी तोड़ी है।

New Delhi, Feb 05: दिल्ली सीमा पर किसानों का प्रदर्शन लगातार पिछले दो महीने से जारी है, मामले में अब सेलेब्‍स भी अपनी राय देने लगे हैं । हालांकि इसके पीछे विदेशी हस्तियों का हाथ है क्‍योंकि रिहाना के ट्वीट से पहले तक इस मुद्दे पर लगभग सभी सेलेब्‍स ने चुप्‍पी साधी हुई थी। बहरहाल अब जब हर क्षेत्र से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं तो सवाल सलमान खान से भी पूछा गया, जवाब क्‍रूा मिला आगे पढ़ें ।

Advertisement

म्‍यूजिक शो में पहुंचे थे सलमान खान
गुरुवार को सलमान खान जब मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च के दौरान पहुंचे तो वहां मीडिया इन्‍टरैक्‍शन भी रखा गया था । मीडिया ने सलमान को देखते ही उन पर भी किसान आंदोलन से जुड़े सवाल दागने शुरू कर दिए । सलमान खान से जब पूछा गया कि किसान आंदोलन पर अब सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ऐसे में वह क्या कहना चाहेंगे? इस सवाल पर अभिनेता ने बिल्कुल संतुलित अंदाज में जवाब दिया।

Advertisement

तीनों खान अब तक थे चुप, अब ये बोले सलमान
किसान आंदोलन पर अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर कुछ और एक्‍टर्स ने भी बयान दिए हैं लेकिन तीनों खान अभिनेताओं में से सिर्फ सलमान खान ने किसान आंदोलन पर चुप्पी तोड़ी है। सवालों के जवाब में सलमान ने कहा कि ‘बिल्कुल मैं इस पर बात करूंगा, जरूर करूंगा। जो भी सही है वह जरूर होना चाहिए। जो ठीक है वह होना चाहिए। सही चीजें होनी चाहिए सबके साथ।‘

Advertisement

दिल्ली बॉर्डर पर डटे हैं किसान
आपको बता दें केन्‍द्र सरकार की ओर से लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में बीते नवंबर महीने से ही पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आए हजारों किसान दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं । 26 जनवरी को ये प्रदर्शन् हिंसक हो गया । किसान कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। सरकार और किसानों के बीच कई दौर की बातचीत के बावजूद अभी तक कोई रास्ता नहीं निकला है। इस बीच विदेशी हस्तियों के ट्वीट से मामला सोशल मीडिया पर गर्मा गया है, तमाम देसी-विदेशी हस्तियां इसे लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।