मालदीव में खास दोस्त के साथ छुट्टियां मना रही आलिया भट्ट, स्विमसूट तस्वीरें

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट मल्टीकलर स्विमसूट में बीच पर बैठी नजर आ रही हैं, बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है।

New Delhi, Feb 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बहन शाहीन भट्ट और दोस्त आकांक्षा और अनुष्का रंजन कपूर के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव्स गई हुई हैं, मालदीव से इन सभी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट हो रही हैं। खासतौर से आलिया और आकांक्षा रंजन कपूर की स्विमसूट में तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है, इसके अलावा शाहीन भट्ट और आलिया की कुछ सेल्फी भी सामने आई है।

Advertisement

मल्टीकलर स्विमसूट
इन तस्वीरों में आलिया भट्ट मल्टीकलर स्विमसूट में बीच पर बैठी नजर आ रही हैं, बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है,  नीला सागर और एक मीन, इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शनिवार रात को आकांक्षा के साथ अपनी एक सेल्फी भी पोस्ट की है।

Advertisement

दोस्त के साथ सेल्फी
इसके अलावा आकांक्षा रंजन ने भी शनिवार को कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की है, जिसमें वो स्विमसूट में नजर आ रही हैं, शाहीन भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
आलिया की वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछली बार फिल्म सड़क-2 में नजर आई थी, अब रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म बह्मास्त्र रिलीज होने वाली है, इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी में भी काम कर रही हैं, इसी साल आलिया की एक और फिल्म ट्रिपल आर भी रिलीज होनी है, जिसमें जूनियर एनटीआर, रामचरण और अजय देवगन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।