निया शर्मा ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से मचा दी तहलका, सोशल मीडिया यूजर ने कही ऐसी बात!

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिये तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में कुछ जबरदस्त तस्वीरें पोस्ट की है।

New Delhi, Feb 07 : टीवी एक्टेस निया शर्मा अपने बोल्ड तस्वीरों की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में रहती हैं, कभी साड़ी में लिपटी बहू के रुप में नजर आने वाली एक्ट्रेस अब बोल्ड तस्वीरों में जमकर सुर्खिया बटोर रही हैं, हालांकि कई बार निया अपनी बोल्डनेस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है, एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तहलका
सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिये तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में कुछ जबरदस्त तस्वीरें पोस्ट की है, कुछ दिन पहले लहंगा में अदाएं बिखेरने वाली निया काफी यूनिक ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Advertisement

बोल्ड फोटोशूट
हाल ही में उन्होने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उसमें वो ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, इस ड्रेस को देखने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे ये पॉलिथिन की हो। निया ने कैप्शन में लिखा, ड्रेसअप से खेलना पांच साल की उम्र में शुरु होता है, और कभी खत्म नहीं होता, निया ब्लैक लांग ड्रेस में नजर आ रही हैं, इस ड्रेस का डीप नेक स्टाअल उनके लुक को और दिलकश बना रहा है, उन्होने साथ ही ब्लैक कैप और स्टाइलिश चश्मा पहना है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
निया की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा है, आप जो भी पहनती है, उसमें बेहद खूबसूरत लगती हैं, एक और यूजर ने लिखा, कतई जहर लुक, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस की टांग खिंच रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, गाड़ी की कवर, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, त्रिपाल आधा क्यों?