मालदीव में दोस्तों संग आलिया भट्ट ने की खूब मस्ती, अब पिंक बिकिनी में कातिलाना तस्वीर की पोस्ट

आलिया भट्ट मालदीव में हैं और अपने दोस्‍तों के साथ जमकर मस्‍ती कर रही हैं, उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें खूब चर्चा में हैं ।

New Delhi, Feb 09: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी छोटी बहन शाहीन भट्ट और दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव्स में हैं । आलिया ने एक दिन पहले ही अपनी बिकिनी फोटोज फैंस के साथ शेयर की थीं, अब उन्‍होंने अपनी बेस्‍टीज के साथ बड़ी ही फन पिक्‍चर्स शेयर की हैं । आलिया, आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्‍का की स्विमसूट में तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं । आलिया ने इन्‍हें अपने इंसटा अकाउंट पर शेयर किया है ।

Advertisement

पिंक बिकिनी में लग रही कमाल
तस्वीरों में आलिया भट्ट पिंक कलर की बिकिनी में दोस्‍तों के साथ कैमरे में पोज कर रही हैं । तस्‍वीरें देखकर लग रहा है कि ये तीनों एक दूसरे को सेल्‍फी कैमरा में कैद कर रही हैं । आलिया ने एक तस्‍वीर अपने अकाउंट से शेयर की है । उनकी फ्रेंड्स ने भी तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है ।

Advertisement

तीनों दोस्त मचा रहीं हंगामा
आलिया और उनकी दोनों बेस्‍टीज जमकर मस्‍ती करती दिख रही हैं । बीच पर सेल्‍फी पोज देने के साथ-साथ इन्‍होंने सनग्‍लासेज भी वेयर किए हैं । आलिया की दोस्‍त भी उन्‍हीं की तरह बेहद बबली हैं । तीनों एक दूसरे के साथ जबरदस्‍त बॉन्डिंग शेयर करती हैं, जो कि तस्‍वीरों में साफ नजर आ ही रहा है ।

Advertisement

बिकिनी फोटो हो रहीं वायरल
आलिया ने रविवा के दिन भी अपनी बिकिनी तस्‍वीर शेयर की थी, इसके अलावा आकांक्षा रंजन ने भी शनिवार को कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की है, जिसमें वो स्विमसूट में नजर आ रही हैं । आलिया की वर्कफ्रंट की बात करें, तो बहुत जल्‍द रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म बह्मास्त्र रिलीज होने वाली है । वो संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी में भी काम कर रही हैं । फिल्‍म को लेकर विवाद चल रहा है । वहीं वो फिल्म ट्रिपल आर में भी काम कर रही हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर, रामचरण और अजय देवगन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।