एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली का लेटेस्‍ट फोटोशूट देख उड़ गए लोगों के होश, बेहद ग्लैमरस लग रही हैं

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ और साराभाई से चर्चित हुईं एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली का एक बेहद ग्‍लैमरस फोटोशूट सामने आया है । तस्‍वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं ।

New Delhi, Feb 10: टीवी इंडस्‍ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में चर्चा में है और रूपाली सुर्खियों में आ गई हैं । टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में मुख्य किरदार निभाने वाली रुपाली का ये अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा । रुपाली फैंस को हमेशा सीधे-सादे रूप में ही नजर आती रही हैं, ऐसे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो इतनी स्‍टाइलिश भी लग सकती हैं ।

Advertisement

खूब शेयर हो रही हैं तस्‍वीर
रुपाली गांगुली के फोटोशूट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं । उनके इस लुक की हर कोई तारीफ करता दिख रहा है । फैंस उनकी तस्‍वीरें खूब तेजी से शेयर कर रहे हैं । कह सकते हैं कि तस्वीरों में रुपाली एकदम अलग ही नजर आ रही हैं, उनका कॉन्फिडेंस तस्‍वीरों में साफ नजर आ रहा है ।

Advertisement

पॉपुलर टीवी एक्‍ट्रेस
रुपाली गांगुली टीवी इंडस्‍ट्री की जानी मानी कलाकार हैं, वो एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो एकदम सुलझी हुइ हैं और उनसे जुड़े विवाद बहुत कम ही सामने आते हैं । फैंस को उनके किरदार आज तक याद हैं, सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई में उनका निभाया मोनीशा का किरदार बहुत चर्चा में रहा था ।

Advertisement

43 साल की हैं रूपाली
रुपाली गांगुली 43 साल की हो गई हैं, टीवी सीरियल अनुपमा में रुपाली एक सीधी साधी औरत के कैरेक्‍टर में हैं । लेकिन असल जिंदगी में रुपाली बेहद चुलबुली हैं और लोगों के साथ प्यार मोहब्बत के साथ रहना पसंद करती हैं। रुपाली के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट कर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।फैंस ने कहा कि, “आपको पहले कभी इस अवतार में नहीं देखा, आप बेहद खूबसूरत हैं।”