कांग्रेस की विधायक ने राम मंदिर के लिए दान दी इतनी बड़ी रकम, सोनिया गांधी पर साधा था निशाना

राम मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस की एक विधायक ने बड़ी धनराशि का दान किया है, इससे पहले उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी पर जमकर वार किए थे ।

New Delhi, Feb 10: कांग्रेस की बागी सदर विधायक अदिति सिंह ने अयोध्या में बने रहे भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए बड़ी धनराशि के साथ अपना सहयोग दिया है । इसी मंगलवार को अदिति सिंह ने राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण ट्रस्ट के सचिव चंपत राय को अपने समर्थकों द्वारा एकत्र की गई 51 लाख रुपए की धनराशि का चेक सौंपा । अदिति सिंह के इस कदम के बाद से ही कांग्रेस खेमे में हलचल मच गई है ।

Advertisement

सोनिया गांधी को लेकर किया था वार
दरअसल अदिति सिंह का राम मंदिर निर्माण कार्य के लिए दान देना कांग्रेस के लिए बहुत बड़ी परेशानी हो सकती है । कुछ दिन पहले ही अदिति ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष और जिले की सांसद सोनिया गांधी पर जिले की जनता से मुलाकात न करने को लेकर अदिति सिंह ने एक बयान दिया था।

Advertisement

सौभाग्य की बात- अदिति सिंह
गौरतलब है कि राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण ट्रस्ट की ओर से 15 जनवरी से निधि समर्पण अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है । इसी अभियान के तहत कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह दान की बड़ी रकम सौंपी और कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि यह अवसर हमारे जीवन काल मे आया है, यह बहुत बड़ा अवसर है, इस मौके पर जाति,धर्म, पार्टी की बात न करें।

Advertisement

गांव-गांव तक पहुंचेंगे
वहीं राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने कहा है कि देश के अलग-अलग प्रदेशों और प्रत्येक शहर के वॉर्डों से लोग राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण राशि दे रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि लेह लद्दाख, अरुणाचल, मेघालय से भी दान मिल रहा है। राय के मुताबिक हम देश के पांच लाख गांवों तक पहुंचेंगे । आने वाले समय में भी यह अभियान सरकारी औपचारिकता पूरी करने के बाद पूरे विश्व मे चलाया जाएगा।