पहले पति से तलाक के साल भर बाद ही शादी रचाने जा रही दीया मिर्जा, जानिये कौन है पति?

न्यूज चैनल ने ये भी दावा किया है कि दीया और वैभव की शादी एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में होगी, दोनों के परिवार के कुछ चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल होंगे।

New Delhi, Feb 14 : साल 2002 में फिल्म रहना है तेरे दिल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दीया मिर्जा एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही है, दीया की दोबारा होने वाली शादी के साथ उससे जुड़ी तमाम रस्में मुंबई में निभाई जाएंगी। आपको बता दें कि 39 साल की उम्र में दीया एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

Advertisement

15 फरवरी को शादी
एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है, कि एक्ट्रेस 15 फरवरी को मुंबई में शादी करेगी, दीया जिस शख्स से शादी करने जा रही है, उनका नाम वैभव रेखी है। वैभव पेशे से बिजनेसमैन हैं, दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, विवेक मुंबई के पाली हिल इलाके में रहते हैं।

Advertisement

प्राइवेट सेरेमनी
न्यूज चैनल ने ये भी दावा किया है कि दीया और वैभव की शादी एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में होगी, दोनों के परिवार के कुछ चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल होंगे, जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है, कि शादी की तमाम रस्में भी काफी लो प्रोफाइल अंदाज में निभाई जाएंगी।

Advertisement

2014 में पहली शादी
आपको बता दें कि इससे पहले दीया ने साहिल सांघा नाम के शख्स से 2014 में शादी की थी, जिसके साथ मिलकर वो एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती थीं, दोनों की शादी 5 साल चली, फिर 2019 में दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया, दीया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से लिखा, कि 11 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है, दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है और इस जुड़ाव के लिये वो साहिल की शुक्रगुजार हैं।