गौतम गंभीर के जन रसोई पहुंचा टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर, 1 रुपये में भरपेट खाया!

टीम इंडिया के लिये 2 टी-20 मैच खेल चुके परविंदर अवाना गौतम गंभीर की जन रसोई कैंटीन में पहुंचे, ईस्ट दिल्ली के न्यू अशोक नगर में खुली इस कैंटीन से अवाना ने भरपेट खाना खाया।

New Delhi, Feb 14 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर अपने निर्वाचन क्षेत्र में काफी काम कर रहे हैं, क्रिकेट की पिच पर धमाकेदार पारियां खेलने वाले गौती राजनीति की पिच पर भी एक से बढकर एक मास्टर स्ट्रोक खेल रहे हैं, गौतम गंभीर ने हाल ही में अपने संसदीय क्षेत्र में दूसरी जन रसोई कैंटीन की शुरुआत की है, जहां सिर्फ 1 रुपये में भरपेट भोजन मिलता है, गौती की इस स्पेशल कैंटीन में गरीब से गरीब इंसान अपनी भूख मिटाता है, शनिवार की गौतम गंभीर की इस कैंटीन में खाना खाने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर परविंदर अवाना पहुंचे।

Advertisement

अवाना पहुंचे
टीम इंडिया के लिये 2 टी-20 मैच खेल चुके परविंदर अवाना गौतम गंभीर की जन रसोई कैंटीन में पहुंचे, ईस्ट दिल्ली के न्यू अशोक नगर में खुली इस कैंटीन से अवाना ने भरपेट खाना खाया, फिर गौतम गंभीर को दिल से धन्यवाद भा कहा, अवाना ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, बड़े भाई गौतम गंभीर जी की एक आशा जन रसोई न्यू अशोक नगर में जाना हुआ, एक गरीब व्यक्ति को खाना खाते देख मन प्रसन्न हुआ, ह्दय की गहराई से बड़े भैया जी का धन्यवाद।

Advertisement

2 मैच
आपको बता दें कि नोएडा के रहने वाले परविंदर अवाना ने भारतीय टीम के लिये 2 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, उन्होने साल 2012 में टीम इंडिया के लिये डेब्यू किया था, हालांकि दोनों ही मैचों में उनका प्रदर्शन फीका रहा, वो कोई विकेट हासिल नहीं कर सके, जिसके बाद फिर उन्हें मौका नहीं मिला।

Advertisement

आईपीएल करियर
परविंदर अवाना ने आईपीएल में भी 33 मैच खेले हैं और इस टूर्नामेंट में उनके खाते में 39 विकेट हैं, उन्होने साल 2014 में अपना आखिरी आईपीएल मैच खेला था, साल 2018 में अवाना ने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। हालांकि दूसरे रुप से वो इस खेल से जुड़े हुए हैं।