राहुल गांधी की रैली में सचिन पायलट समर्थकों का हंगामा, चुनाव में देख लेंगे!

जैसे ही राहुल गांधी अपना भाषण खत्म करने के बाद काफिले के साथ रैली से बाहर निकले, वैसे ही पूर्व डिप्टी सीएम के समर्थकों ने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिये।

New Delhi, Feb 14 : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में दो दिनों का राजस्थान दौरा किया था, 4 जिलों के अपने दौरे में राहुल गांधी ने 5 किसान सभाएं, तथा कई अन्य जगहों का दौरा किया था, कांग्रेस को उम्मीद थी कि पूर्व अध्यक्ष इस दौरे से पार्टी के लिये कृषि कानून के मुद्दे पर हवा बनाने की सफल कोशिश करेंगे, हालांकि रैलियों में पार्टी का अंदरुनी झगड़ा खुलकर सामने आने लगी, राहुल की रैली में भी कांग्रेस में सीएम गहलोत और सचिन पायलट के ग्रुप के बीच खेमेबाजी देखने को मिली।

Advertisement

रैली में हंगामा
रुपनगढ में तो खासतौर पर सचिन पायलट के समर्थकों ने राहुल गांधी की रैली में हंगामा किया, जैसे ही राहुल गांधी अपना भाषण खत्म करने के बाद काफिले के साथ रैली से बाहर निकले, Sachin Pilot वैसे ही पूर्व डिप्टी सीएम के समर्थकों ने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिये, हंगामा कर रहे प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सचिन को जानबूझकर किसान रैली से अलग-थलग रखा जा रहा है।

Advertisement

अगले चुनाव में देख लेंगे
आपको बता दें कि रुपनगढ रैली में राहुल गांधी खुद ट्रैक्टर चलाकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे, यहां मंच पर उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा कुछ और नेता भी नजर आये, अशोक गहलोत ने यहां भीड़ को संबोधित भी किया, Sachin Pilot Ashok Gelhlot Rahul Gandhi 1 लेकिन सचिन पायलट के मंच पर मौजूद होने के बावजूद उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया। जिससे उनके समर्थकों में गुस्सा देखा गया एक समर्थक ने कहा कि आज सचिन पायलट को मंच पर जगह नहीं दी गई, ये आने वाले चुनाव में हम बताएंगे, मंच पर राहुल और सचिन पायलट के बीच काफी दूरी रही, राहुल के बगल में गहलोत बैठे देखे, जबकि पायलट उनसे 4 सीट दूर नजर आये।

Advertisement

किसानों पर केन्द्रित था कार्यक्रम
कांग्रेस के इस कार्यक्रम में किसान अपने-अपने ट्रैक्टर लेकर पहुंचे थे, वहां मंच भी बड़ी-बड़ी ट्रॉलियों को जोड़कर बनाया गया था, sachin pilot मंच पर बैठने के लिये कुछ नहीं था, लेकिन राहुल गांधी के संबोधन के बाद वहां पर कुछ चारपाईयां रखी गई, राहुल ने खासकर सजाई गई ऊंट गाड़ी पर चढकर लोगों का अभिवादन किया, इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का स्वागत गेहूं की बालियों का बना गुच्छा देकर किया गया।