भारत में टी-20 विश्वकप से पहले ही डर गये पाकिस्तानी कोच, खास रणनीति पर ध्यान!

मिसबाह ने कहा कि सच्चाई ये है कि हमने स्पिन को अच्छी तरह से नहीं खेला और अगर हमें भारत में टी-20 विश्वकप में अच्छा प्रदर्शन करना है, तो हमें स्पिन को अच्छी तरह से खेलना सीखना होगा।

New Delhi, Feb 15 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिसबाह-उल-हक का मानना है कि अगर उनके बल्लेबाजों को भारत में इस साल होने वाले टी-20 विश्वकप में अच्छा प्रदर्शन करना है, तो उन्हें स्पिन के खिलाफ अपने खेल को सुधारना होगा, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने के बाद मिसबाह ने कहा, कि इस सीरीज में दोनों टीमों के बल्लेबाजों को जूझना पड़ा, क्योंकि स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की, स्पिनरों के खिलाफ हमारी बल्लेबाजी पर ध्यान देने की जरुरत है, हमें सुधार करना होगा।

Advertisement

स्पिन पर ध्यान
मिसबाह ने कहा कि सच्चाई ये है कि हमने स्पिन को अच्छी तरह से नहीं खेला और अगर हमें भारत में टी-20 विश्वकप में अच्छा प्रदर्शन करना है, तो हमें स्पिन को अच्छी तरह से खेलना सीखना होगा, जिस तरह से हम स्पिनरों को खेल रहे हैं, sharjah cricket stadium उसमें सुधार करना होगा, मिसबाह ने इसके साथ ही संकेत दिये, कि टी-20 विश्वकप के लिये शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज जैसे सीनियर उनकी योजना का हिस्सा हैं, उन्होने कहा कि जब कुछ खिलाड़ी वापसी करेंगे, तो चीजों में सुधार होगा और हमें इस पर काम करने की जरुरत है।

Advertisement

पाक ने टी-20 सीरीज जीती
पाक ने रविवार को तीसरे तथा अंतिम टी-20 इंटरनेशनल मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 गेंद रहते 4 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया, cricket news3 पाक ने शनिवार को दूसरे टी-20 में 6 विकेट से जीत हासिल की थी, दक्षिण अफ्रीका ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद डेवि मिलर की नाबाद 85 रन की पारी की बदौलत 8 विकेट पर 164 रन बनाये। इसके जवाब में पाक ने 18.4 ओवर में 6 विकेट पर 169 रन बनाकर जीत हासिल की।

Advertisement

मैन ऑफ द मैच
मोहम्मद रिजवान ने 42 और कप्तान बाबर आजम ने 44 रन बनाये, अंत में मोहम्मद नवाज ने 11 गेंदों में दो चौके और एक छक्के के साथ 18 रन तथा हसन अली ने 7 गेंद में 1 चौके और 2 छक्के से नाबाद 20 रन बनाये। cricket मोहम्मद नवाज को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिसमें नाबाद 18 रन के अलावा 2 विकेट भी हासिल किये।