Ind Vs Eng- इंग्लैंड के सामने 482 रनों का मुश्किल लक्ष्य, अश्विन ने जमाया शतक!

अश्विन और विराट कोहली ने भारतीय पारी को संभाला, दोनों ने सातवें विकेट के लिये 96 रनों की साझेदारी की।

New Delhi, Feb 15 : चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम ने इंग्लैंड के सामने 482 रनों का लक्ष्य रखा है, दूसरी पारी में आर अश्विन के शतक की बदौलत टीम इंडिया ने 286 रन बनाये, ये अश्विन के करियर का 5वां शतक है, उन्होने 106 रनों की बेहतरीन पारी खेली, इससे पहले पहली पारी में 5 विकेट हासिल किये थे, इस तरह से एक ही मैच में शतक और पारी में 5 विकेट का कारनामा तीसरी बार किया है, उनके अलावा कप्तान विराट कोहली ने 62 रनों की पारी खेली, इंग्लैंड की ओर से मोईन अली और जैक लीच ने 4-4 विकेट हासिल किये।

Advertisement

54 रन से आगे
इससे पहले टीम इंडिया ने सुबह एक विकेट पर 54 रन से आगे खेलना शुरु किया, पहले सेशन में 5 विकेट गंवाने के साथ 102 रन जोड़े, इंग्लैंड ने सुबह भारत के विकेट निकालने में देर नहीं लगाई, पुजारा (7 रन) दिन के पहले ही ओवर में रन आउट हो गये, वो लीच की गेंद फ्लिक करने के लिये आगे आये लेकिन सही समय पर क्रीज तक नहीं पहुंच सके। फिर रोहित को बेन फॉक्स ने स्टंप किया।

Advertisement

कोहली ने जड़ा 25वां अर्धशतक
इसके बाद अश्विन और विराट कोहली ने भारतीय पारी को संभाला, दोनों ने सातवें विकेट के लिये 96 रनों की साझेदारी की, विराट ने टिककर बल्लेबाज की, virat इस दौरान कुछ दर्शनीय शॉट भी खेले, उन्होने 107 गेंदों में अपना 25वां अर्धशतक पूरा किया।

Advertisement

आसान नहीं राह
इंग्लैंड टीम के लिये चौथी पारी में 482 का लक्ष्य पाना आसान नहीं होगा, अभी दो दिन का खेल बचा है, ऐसे में अंग्रेज टीम के लिये ये टेस्ट मैच बचाना आसान नहीं होगा, ashwin आपको बता दें कि मेहमान टीम पहली पारी में सिर्फ 134 रनों पर सिमट गई थी, अश्विन ने 43 रन देकर 5 विकेट हासिल किये थे।.