दिया मिर्जा की शादी की तस्‍वीरें आईं सामने, पति के साथ लग रही हैं और भी खूबसूरत, तलाकशुदा हैं

दिया मिर्जा नें पिछले साल ही पति साहिल सांघा से तलाक लिया था, उनकी शादी की खबरों पर किसी को यकीन तक नहीं हो रहा था ।

New Delhi, Feb 16: बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं । दिया की शादी को लेकर पिछले दो दिनों से खबरें चल रहीं थीं, लेकिन शादी को लेकर ऑफीशियल जानकारी तब हुई जब उनकी ब्राइड टू बी की तस्‍वीरें सामने आईं । 15 फरवरी को दिया ने वैभव के साथ अपने शादीशुदा जीवन में प्रवेश कर दिया ।

Advertisement

सुर्ख साड़ी में दिखीं दिया मिर्जा
अपनी शादी के बाद सुर्ख साड़ी में दुल्निया दिया वेन्यू के बाहर आईं, वो अपने पति वैभव की बांहों में बांहें डाले पहुंची थीं । दिया और वैभव एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे, इस दौरान दिया अपने दूल्हे राजा से नजरें नहीं हटा पा रही थीं।वैभव कुछ देर पोज देकर अंदर जाने लगे तो दिया उनसे कुछ बात करते हुए दिखीं ।

Advertisement

खूबसूरत कपल
दीया मिर्जा ने पिछले साल ही साहिल सांघा के साथ अपनी शादी खत्‍म करने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी । अब उन्‍होंने बिजनेसमैन वैभव रेखी को अपना हमसफर चुन लिया है । दोनों ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए । फेरों के बाद दोनों मीडिया के सामने इंट्रैक्शन के लिए आए। जहां इन दोनों से कोई नजरें नहीं हटा पा रहा था ।

Advertisement

2014 में पहली शादी
आपको बता दें कि इससे पहले दीया ने साहिल सांघा नाम के शख्स से 2014 में शादी की थी, जिसके साथ मिलकर वो एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती थीं, दोनों की शादी 5 साल चली, फिर 2019 में दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया, दीया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से लिखा, कि 11 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है, दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है और इस जुड़ाव के लिये वो साहिल की शुक्रगुजार हैं।