आजम खान के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन से खुश योगी सरकार, रामपुर डीएम को बड़ा ‘तोहफा’!

रामपुर में तैनाती के दौरान जिलाधिकारी ने आजम खान तथा उनके परिवार द्वारा कब्जा की गई कई जमीनों को खाली करवाया है, जिसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है।

New Delhi, Feb 16 : समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खान पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करने वाले रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह को योगी सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है, यूपी सरकार ने मंगलवार को उनकी प्रतिनियुक्ति दो साल के लिये और बढा दी है, सिक्किम कैडर के 2005 बैच के आईएएस अधिकारी आंजनेय पिछले 6 सालों से य़ूपी में डेपुटेशन पर हैं, अब वो 14 फरवरी 2023 तक यूपी में बने रहेंगे।

Advertisement

डेपुटेशन पर आये थे
इससे पहले अखिलेश यादव की सरकार में आंजनेय कुमार सिंह यूपी में प्रतिनियुक्ति पर आये थे, वहीं रामपुर में तैनाती के दौरान जिलाधिकारी ने आजम खान तथा उनके परिवार द्वारा कब्जा की गई कई जमीनों को खाली करवाया है, जिसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

आजम के खिलाफ एक्शन
आपको बता दें कि योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान पर ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, जहां एक ओर आजम खान को भू-माफिया घोषित किया गया था, azam abdullah2 वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्जा करने के आरोप में करीब 27 किसानों ने लोकसभा सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

Advertisement

कई मुकदमे
इसके अलावा यतीमखाना प्रकरण में लूटपाट और मकान तोड़ने के आरोप में भी दर्जन भर मुकदमे दर्ज किये गये हैं, आपको बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनका बेटा अब्दुल्ला आजम इन दिनों सीतापुर जेल में बंद है, उनकी राज्यसभा सांसद पत्नी के खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं।