पॉप स्‍टार रिहाना की गंदी करतूत, भगवान गणेश का लॉकेट पहनकर शेयर की टॉपलेस फोटो

अमरीकी स्‍टार रिहाना ने हिंदू देवता का अपमान किया है, सोशल मीडिया पर उन्‍हें उनकी इस भद्दी पोस्‍ट के लिए जमकर सुनाया जा रहा है ।

New Delhi, Feb 16: किसान आंदोलन में हॉलीवुड से दखल देने वालीं एक्‍ट्रेस रिहाना जमकर ट्रोल हो रही हैं । रिहाना यूं तो अपने गानों और अजग-गजब फैशन सेंस के कारण चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस बार उन्‍होंने हद कर दी है । रिहाना ने हाल ही में लॉन्जरी ब्रांड के लिए फोटशूट कराया है, जिसकी एक टॉपलेस तस्‍वीर उन्‍होंने ट्वीट की है । फोटोशूट में वो टॉपलेस पोज दे रही हैं, लेकिन रिहाना ने कई एक्सेसरीज भी कैरी की हुई हैं । इन्‍हीं के बीच फैंस को उनके गले में लटकता हुआ भगवान गणेश का पेंडेंट दिख गया है। रिहाना अब इसकी वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं ।

Advertisement

रिहाना की टॉपलेस तस्‍वीर
पॉप स्‍टार रिहाना ने लॉन्जरी ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है, फोटोशूट में वो टॉपलेस हैं और गणेश भगवान को पेंडेंट भी पहने हुई हैं । सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की आलोचना की जा रही है । फोटो शेयर करते हुए रिहाना ने लिखा- when PopcaanMusic said “me nuh wan ya wear no lingerie tonight fa me girl”। रिहाना की तस्‍वीर पर सोशल मीडिया में उन्‍हें खूब सुनाया जा रहा है ।

Advertisement

ट्रोल हुई रिहाना
रिहाना की इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्‍हें कह रहे हैं कि वो हिंदू देवता को इस तरह से गले में कैरी नहीं कर सकतीं, उन्‍होंने शरीर पर कपड़े तक नहीं पहने हैं । रिहाना के इस तस्‍वीर पर ढेर सारे कमेंट आए हैं , जिसके चलते लोग उन्‍हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं । रिहाना इससे पहले वर्चुअल रनवे शो Savage X Fenty के कारण विवादों में रही हैं, इस शो के लिए म्यूजिकल प्रोड्यूसर Coucou Chloe ने अपने गाने Doom को इस्तेमाल किया था,  इस गाने में इस्लाम की हदीस हैं । हदीस को एक लॉन्जरी फैशन शो में इस्तेमाल होता देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई थी, जिस पर बाद में रिहाना ने माफी भी मांगी थी ।

Advertisement

केन्‍द्रीय मंत्री ने भी कही ये बात
रिहाना की तस्वीर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा, ‘मैंने देखा नहीं है पर भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है। बहुत ही धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा फिल्म बनाने वाले, एडवर्टाइजमेंट करने वाले, टुकड़े- टुकड़े गैंग वाले जिनको जो मन होता है वो हमारी देवी देवताओं को लेकर कटाक्ष कर जाते हैं। लेकिन कभी कोई दूसरे धर्म का कोई स्केच कर देता है तो पूरी दुनिया में तहलका मच जाता है। ये हमारे धैर्य की परीक्षा है हमारे यहां धैर्य भी है अति सर्वत्र वर्जित। अब परीक्षा धैर्य की नहीं लेना चाहिए क्योंकि अति सर्वत्र वर्जित होता है।’

Advertisement