दोस्त की शादी में धोनी की पत्नी ने जमकर किया डांस, वीडियो जबरदस्त वायरल

सोशल मीडिया पर इस शादी के रिसेप्शन के कुछ वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, इन वीडियोज में धोनी साक्षी के गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Feb 16 : कोरोना की वजह से पिछले साल यूएई में खेले गये आईपीएल के 13वें सीजन के बाद से पूर्व कप्तान धोनी क्रिकेट से दूर हैं, आईपीएल 2020 के बाद धोनी फॉर्मिंग में बिजी दिखे, इसके साथ ही वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पें कर रहे हैं, इस बीच माही पिछले काफी समय से मुंबई में हैं, यहां वो एक शादी में शिरकत करने पहुंचे थे, ये शादी धोनी की पत्नी साक्षी की एक खास दोस्त की थी, जिसमें धोनी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और जमकर मस्ती भी करते नजर आये।

Advertisement

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर इस शादी के रिसेप्शन के कुछ वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, इन वीडियोज में धोनी साक्षी के गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं, और इसके साथ ही वो साक्षी के साथ डांस भी करते दिख रहे हैं, फैंस धोनी के इन वीडियोज को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

Advertisement

आईपीएल पर नजर
आईपीएल 2020 के बाद से महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर हैं, वो एक बार फिर 14वें सीजन में एक्शन में नजर आएंगे, आईपीएल की नीलामी से पहले धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने केदार जाधव, पीयूष चावला, मोनू सिंह, मुरली विजय, हरभजन सिंह और शेन वॉटसन को रिलीज कर दिया है।

Advertisement

पिछला सीजन खराब
चेन्नई सुपरकिंग्स ने किसी भी विदेशी खिलाड़ी को रिलीज नहीं है, (वॉटसन ने संन्यास की घोषणा कर दी है), csk dhoni तीन बार की आईपीएल चैंपियन धोनी की कप्तानी वाली सीएसके का आईपीएल में पिछला सीजन काफी ज्यादा खराब रहा था, यूएई में खेले गये आईपीएल के 13वें सीजन में सीएसके का परफॉरमेंस बेहद खराब था, टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर रही थी।

https://twitter.com/msdfansofficial/status/1361487213301702661

Advertisement

https://twitter.com/TrendsDhoni/status/1361517625042374659