बिहार से जुड़ा जम्मू-कश्मीर का आतंकी कनेक्शन, पुलिस बल ने युवक को घर से उठाया!

पुलिस द्वारा घर से उठाये जाने के बाद गांव वाले तथा आस-पड़ोस के लोग इस बात का पता लगा रहे हैं कि आखिर किस जुर्म में पुलिस जावेद को घर से उठा कर ले गई है।

New Delhi, Feb 16 : बिहार के सारण जिले का जम्मू के आतंक से कनेक्शन जुड़ गया है, जिले के मढौरा थाना क्षेत्र के बहुआरा निवासी रिटायर्ड शिक्षक महफूज अंसारी के 25 वर्षीय बेटे जावेद को सोमवार को पुलिस टीम ने उसके पैतृक आवास से दबोच लिया, आरोप के मुतिक जावेद की दोस्ती अलीगढ के एक कॉलेज में कथित आतंकी कनेक्शन वाले कश्मीर के मुश्ताक नामक युवक से हुई, कथित तौर पर जावेद ने ही सारण से करीब 7 पिस्टल मुश्ताक को मुहैया कराई थी।

Advertisement

पुलिस ने किया गिरफ्तार
मुश्ताक ने पाक के इशारे पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले हिदायतुल्लाह को पिस्तौलें सौंप दी, इस बात की भनक लगते ही पुलिस की स्पेशल टीम ने जावेद को उसके घर में दबोच लिया, स्थानीय मुखिया तथा अन्य ग्रामीणों का कहना है कि जावेद पहले कहीं बाहर रहकर पढाई करता था, इधर करीब एक महीने से वो घर पर ही रह रहा था, वो घर से कम ही बाहर निकलता था, घर वाले उसके बीमार रहने की बात कहते थे।

Advertisement

गांव वालों को पता चला
जावेद कुल 5 भाई तथा एक बहन भी है, पुलिस द्वारा घर से उठाये जाने के बाद गांव वाले तथा आस-पड़ोस के लोग इस बात का पता लगा रहे हैं कि आखिर किस जुर्म में पुलिस जावेद को घर से उठा कर ले गई है। गांव में इस बात की खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

भारी पुलिस बल
ग्रामीणों के मुताबिक गांव में जो पुलिस टीम आई थी, उसमें 40 से 50 जवान शामिल थे, हालांकि सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि उन्हें इस मामले में कोई खास जानकारी नहीं है, हथियार तस्करी में छपरा के नाम सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों की मुश्किलें बढती नजर आ रही है।