मृत एक्‍टर संदीप नाहर का रोमांटिक वीडियो हो रहा वायरल, आरोपी पत्‍नी कंचन पर लुटाते दिखे प्‍यार

एक्‍टर संदीप नाहर ने अपनी मौत का जिम्‍मेदार पत्‍नी कंचन को बताया है, एक्‍टर का उसी आरोपी पत्‍नी के साथ मालदीव का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 17: बॉलीवुड में कुछ कैरेक्‍टर रोल कर चर्चा में रहने वाले संदीप नाहर ने अचानक खुदकुशी कर अपने दोस्‍तों को चौंका दिया । सबसे हैरान करने वाला रहा संदीप का वो वीडियो जो उन्‍होंने खुदकुशी से कुछ समय पहले ही शूट कर पोस्‍ट किया था । इस वीडियो में संदीप ने अपने मौत की वजह बताई थी । संदीप ने अपनी पत्‍नी कंचन नाहर पर उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे, कहा था कि वो पिछले 2 सालों से नरक भोग रहे हैं । हालांकि आज संदीप का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनका और उनकी पत्‍नी का रिश्‍ता इतना खराब चल रहा था ।

Advertisement

रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल
संदीप नाहर का पत्‍नी कंचन के साथ मालदीव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है । दोनों इस वीडियो में खुश दिख रहे हैं, एक दूसरे के साथ नाच रहे हैं, मुस्‍कुरा रहे हैं । संदीप नाहर और उनकी पत्नी कंचन का यह वीडियो साल 2019 में ऐक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था । इसके अलावा मालदीव की कुछ और तस्वीरें भी संदीप ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई हैं । ऐसा कह सकते हैं कि पिछले साल तक उनकी जिंदगी में सब कुछ ठीक था ।

Advertisement

पत्‍नी और उसकी मां पर केस दर्ज
पुलिस ने संदीप नाहर के वीडियो के आधार पर उनकी वाइफ कंचन शर्मा और उनकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है । ये भी खबर है कि संदीप के फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद मुंबई पुलिस की साइबर सेल के अधिकारियों ने ऐक्टर की लोकेशन पता करने की कोशिश की थी, लेकिन जब तक ऐसा हो पाता उससे पहले ही संदीप ने खुद को फांसी लगा ली।

Advertisement

संदीप ने बताया था अपना दुखड़ा
संदीप नाहर ने 10 मिनट के इस वीडियो में कहा है-  ‘मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा। एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था। आज यह वीडियो बनाने का मकसद है। मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है। मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं। इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है। डेढ़ दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है। 365 दिन लड़ना। हर रोज सुसाइड की बात करना। वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी। मैं परेशान हो चुका है। मेरी फैमली को गाली देती है। मां को गाली देती है। मैं उसके सामने घर वालों की फोन नहीं उठा पाता हूं। मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है। शक करती है। शक का इलाज नहीं है। हर समय लड़ती है। पिछले दिनों घर से भाग गई थी। मैं फिर ढूंढने लगा। इसकी मां इसका साथ देती है। केस करने की धमकी देती है।’

https://www.instagram.com/p/B3twTHZh9aX/

https://www.instagram.com/p/B2tm-0_houv/

https://www.instagram.com/p/B3rkyGUBI9p/