बंगाल चुनाव से ठीक पहले मोहन भागवत से मिले मिथुन दा, संघ के बारे में कही ऐसी बात!

वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती कह रहे हैं कि मैं अभी भी जुड़ा हूं, मैं संघ के साथ देश के लिये किये जा रहे हर काम से जुड़ा हूं।

New Delhi, Feb 17 : बॉलीवुड के पूर्व दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से मुलाकात की है, दोनों के बीच करीब दो घंटे तक लंबी बातचीत हुई, सोशल मीडिया पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मिथुन दा की तस्वीरें वायरल हो रही है, तो वहीं एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्टर कह रहे हैं कि वो संघ से जुड़े हुए हैं और उनकी मदद के लिये हमेशा तैयार रहते हैं।

Advertisement

क्या कहा
वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती कह रहे हैं कि मैं अभी भी जुड़ा हूं, मैं संघ के साथ देश के लिये किये जा रहे हर काम से जुड़ा हूं, क्योंकि जो देश के लिये वो लोग करते हैं, जो त्याग और बलिदान देते हैं, वो देश के लिये जब तक आप नहीं देखोगे, यकीन नहीं कर पाओगे, मैंने उन्हें कहा, कि कोई भी देश के लिये काम हो या गरीबों के लिये काम हो, मेरी जरुरत पड़े, तो मुझे बुलाइयेगा, हमको बुलाते हैं तब हम आते हैं।

Advertisement

पारिवारिक मुलाकात
मोहन भागवत सोमवार को ही मुंबई आ गये थे, मंगलवार सुबह वो मिथुन दा से मिलने उनके मड आईलैंड स्थित आवास पर पहुंचे, वहां उन्होने उनके साथ नाश्ता किया और पूरे परिवार को नागपुर आने का न्योता भी दिया, बाद में मिथुन चक्रवर्ती ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा, कि इस मुलाकात का कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिये, ये सिर्फ एक निजी और पारिवारिक मुलाकात थी।

Advertisement

बंगाल में चुनाव
आपको बता दें कि अगले कुछ दिनों में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं, मिथुन दा टीएमसी की ओर से राज्यसभा सांसद रहे हैं, ऐसे में मोहन भागवत से उनकी मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं, कहा जा रहा है कि बंगाल चुनाव में मिथुन दा बीजेपी के खेमे में आ सकते हैं, हालांकि इन खबरों को उन्होने नकारा है।