जेल से शादी रचाने पहुंची SDM पिंकी की शादी में मोड़, खाली रह गया सजा-धजा मंडप, नहीं पहुंचा दूल्हा

रिश्वत लेने की आरोपी SDM पिंकी मीणा की शादी में नया मोड़ आ गया, जहां मंडप सजा था वहां दूल्‍हा ही नहीं पहुंचा ।

New Delhi, Feb 18: रिश्‍वत लेने की आरोपी पीसीएस अधिकारी पिंकी मीणा पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, जेल में रहते हुए उनकी शादी हो रही है । जिसके लिए उन्‍हें पिछले दिनों जमानत भी मिली है । लेकिन उनकी शादी में तब बड़ा मोड़ आ गया जब शादी के लिए तैयार हुआ वेन्‍यू खाली रह गया, दूल्‍हा वहां पहुंचा ही नहीं । दुल्‍हन की ओर से आए घराती-बाराती सब उनकी राह तकते रह गए । जयपुर के लग्‍जरी रिसॉर्ट राजवास को इस शादी के लिए सजाया गया था लेकिन यहां शहनाई बजी ही नहीं ।

Advertisement

गुपचुप तरीके से गांव में हुई शादी
दरअसल ये शादी गुपचुप तरीके से पिंकी मीणा के घर पर ही संपन्‍न कर दी गई । राजवास में आए सभी मेहमानों को जब ये पता लगा तो वो बेहद नाराज हुए और वहां से लौट गए । मेहमानों को बाद में पता चला कि SDM पिंकी मीणा और जज नरेंद्र की शादी दु्ल्हन के गांव चिथवाड़ी में हो रही हैं। जिस पर उन्‍होंने कहा कि परिवार को जैसा ठीक लगा, उचित लगा उन्होंने वैसा किया। हालांकि रिसॉर्ट की जगह गांव में शादी क्यों कि इसके पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है।

Advertisement

मेहमानों की हुई पूरी खातिरदारी
एक ओर पिंकी मीणा के अपने गांव चिथवाड़ी में यह शादी काफी सादगी तरीके से हुई,  वहां नो तो कोई स्पेशल लाइट लगी हुई थी, ना ही कोई डीजे और आतिशबाजी थी । वहीं सिर्फ कुछ गिनेचुने रिश्तेदार और दूल्हा-दुल्हन के परिवार के अलावा उनके खास दोस्त वहां पहुंचे हुए थे। जबकि राजवास में पहुंचे मेहमानों की पूरी खातिरदारी की गई । वेटर्स ने मेहमानों का पूरा ख्‍याल रखा और खूब आवभगत की गई । पिंकी मीणा बुधवार सुबह अपने ससुराल के लिए विदा हो गईं । राजस्थान हाई कोर्ट के आदेश के अनुसार 21 फरवरी को पिंकी मीणा को जेल में सरेंडर करना है। उन्हें सिर्फ 10 दिन के लिए जमानत दी गई है।

Advertisement

पिछले हफ्ते से थी चर्चा
पिंकी मीणा और जज नरेन्‍द्र की शादी की चर्चा पिछले एक सप्ताह से पूरे राजस्थान में हो रही थीं। मंगलवार को उनकी शादी से पहले ही पता लगा कि शादी राजवास रिसॉर्ट में नहीं बल्कि उनके गांव में हो गई है जबकि वेन्‍यू को पूरा इस तरह से सजाया गया था जैसे शादी वहीं हो रही हो । इस वेन्‍यू की शुरूआती बुकिंग 5 लाख में होती है । साथ ही सजावट और खाने का पैसा अलग से । बहरहाल पिंकी मीणा ने मीडिया से बचने के लिए अपने गांव में ही शादी कर ली ।