किसानों के समर्थन में कांग्रेस की रैली, जमकर लगे ठुमके, हो रही खूब फजीहत, वीडियो!

अब तक विपक्षी दल किसानों के लिये कोई खास समर्थन जुटाने में नाकाम रहे हैं, इस बीच झारखंड में किसानों के समर्थन में की गई कांग्रेस की एक रैली का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Feb 21 : कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार तथा किसान संगठनों के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, विपक्ष भी इस मौके पर किसानों के साथ खड़ा होने की बात कह अलग-अलग प्रदेशों में रैलियां आयोजित कर रहा है, हालांकि अब तक विपक्षी दल किसानों के लिये कोई खास समर्थन जुटाने में नाकाम रहे हैं, इस बीच झारखंड में किसानों के समर्थन में की गई कांग्रेस की एक रैली का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें पार्टी की जन आक्रोश रैली में फिल्मी गाने लैला ओ लैला की धुन बजाई गई तथा समर्थकों को इस पर नाचते देखा गया।

Advertisement

वीडियो वायरल
पत्रकार पंकज झा ने इस रैली से जुड़ी एक क्लिप ट्वीट की है, जिसमें झारखंड के सरायकेला में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में महिला डांसर को प्रदर्शनकारी जनता के सामने डांस करवाया जा रहा है, मंच के पीछे कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली का पोस्ट लगा है।

Advertisement

मंत्री ने किया था कार्यक्रम
कार्यक्रम का आयोजन कांग्रेस कोटे से मंत्री और पाकुड़ से विधायक आलमगीर आलम की ओर से किया गया था, हालांकि पार्टी का कोई भी वरिष्ठ नेता मंच पर नहीं दिख रहा है, वीडियो में भीड़ में शामिल कई लोगों को भी गाने पर थिरकते देखा जा रहा है।

Advertisement

बीजेपी ने ली चुटकी
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक कुणाल सारंगी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है, BJP Flag इटली की हवा में डास है साहिब, हवा को तो रोक लोगे, लेकिन डांस को कैसे रोकोगे, भारतीय कांग्रेस की किसानों से इस बेपनाह मोहब्बत को देखकर आंसू आ गये, 18 फरवरी को सरायकेला खरसावां जिले के कुकड़ू प्रखंड में आयोजित जन आक्रोश रैली का नजारा।

Advertisement