ट्रेडिशनल के बाद वेस्टर्न ड्रेस में दिशा पाटनी का बोल्ड अवतार, फैंस हो रहे फिदा

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

New Delhi, Feb 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी फिटनेस के लिये भी जानी जाती हैं, उनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री के फिटेस्ट एक्ट्रेसेज में की जाती है, दिशा सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती हैं, अपने फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में दिशा ने अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को हैरानी में डाल दिया था, और अब एक बार फिर अपने वेस्टर्न अंदाज से फैंस का दिल चोरी कर रही हैं, दिशा ने ब्लू डेनिम ड्रेस में सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

कातिलाना अदाएं
इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो ब्लू ड्रेस में दिख रही हैं, वहीं इस तस्वीर में दिशा अपनी नजरों से लोगों को घायल कर रही हैं।

Advertisement

फैंस फिदा
वहीं दिशा के इस अंदाज पर फैंस फिदा होते दिखाई दे रहे हैं, हमेशा की तरह दिशा की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इस तस्वीर पर दिशा को फैंस की खूब तारीफें मिल रही है, लोग खूब अजब-गजब कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Advertisement

बेहद खूबसूरत
दिशा पाटनी ने इससे पहले ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी, दिशा इससे पहले भी अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से खूब सुर्खियों में रह चुकी हैं, दिशा उन हीरोइनों में शामिल हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिये भी चर्चा में बनी रहती हैं।