रूबीना-जैस्‍मीन नहीं राखी सावंत थीं BB 14 की सबसे अमीर कंटेस्‍टेंट, इतनी प्रॉपर्टी की हैं मालकिन

बिग बॉस 14 के लिए सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाले एक्‍टर अली गोनी थे, लेकिन सबसे अमीर कंटेस्‍टेंट का नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे ।

New Delhi, Feb 22: बिग बॉस का सीजन 14 इस रविवार को समाप्‍त हो गया, रुबीना दिलैक बिग बॉस की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए के साथ इस सीजन की विनर बन गईं । पॉपुलैरिटी के मामले में रुबीना जहां सबसे आगे निकल गईं वहीं एक कंटेस्‍टेंटे ऐसी भी थीं जिन्‍हें बिग बॉस के बेस्‍ट एंटरटेनर का अवॉर्ड खुद बिग बॉस ने दिया । राखी सावंत ने इस डूबते शो में एंटरटेनमेंट का ऐसा तड़का लगाया कि शो की निकल पड़ी । आपको बता दें राखी इस सीजन की सबसे अमीर कंटेस्‍टेंट भी रही हैं ।

Advertisement

राखी सावंत की प्रॉपर्टी
नो डाउट राखी सावंत इस घर में सबसे सीनियर आर्टिस्‍ट थीं, वो इंडस्‍ट्री में लंबे समय से काम कर रही हैं । राखी सावंत इस सीजन में घर की सबसे अमीर कंटेस्टेंट रहीं । उनके पास 37 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है । न्यू क्रेब के मुताबिक, राखी के पास मुंबई में दो फ्लैट और एक बंग्लो है जिनकी कीमत 11 करोड़ रुपए है ।

Advertisement

महंगी कार, ऐसे होती है कमाई
राखी सावंत के पास 21.6 लाख रुपए की फोर्ड एंडीवर कार है, राखी की सबसे ज्यादा कमाई स्टेज परफॉर्मेंस से होती है । इसके साथ ही वह भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर भी करती हैं । राखी सावंत ने कई बिजनेस में इन्वेस्ट भी किया हुआ है ।

Advertisement

ये है रुबीना और अली का नेट वर्थ
वहीं शो की विनर रुबीना और महंगी फीस लेने वाले अली गोनी की नेट वर्थ की बात करें तो अली गोनी का नेट वर्थ 15 करोड़ रुपए है । उन्होंने स्प्लिट्सविला  5 से डेबूय किया और इसके बाद कई टीवी सीरियल्स में काम किया है । जबकि  रुबीना दिलैइक की भी नेट वर्थ 15 करोड़ रुपए है । उन्होंने सीरियल छोटी बहू और शक्ति जैसे सीरियल में काम कर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है ।